आखिर क्या होगा Ola की स्कूटर का, कही लग रही शोरूम में आग तो कहीं....

आखिर क्या होगा Ola की स्कूटर का, कही लग रही शोरूम में आग तो कहीं....
Share:

हाल ही में एक ग्राहक ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खराब क्वालिटी को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला। निशा नाम की पूर्व यूजर ने लिखा कि कर्नाटका के लोगों को ओला के इस दोपहिया वाहन से दूर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस स्कूटर को खरीदने से आपके जीवन में केवल मुश्किलें ही बढ़ेंगी। निशा ने दूसरों को भी इस स्कूटर को न खरीदने के लिए चेतावनी दी है।

कलबुर्गी में शोरूम में आग लगाई: इसके पहले, कर्नाटक के कलबुर्गी में एक ग्राहक ने ओला इलेक्ट्रिक के शोरूम में आग लगा दी थी। इस ग्राहक, नदीम, जो 26 साल का है, ने 28 अगस्त को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदी थी। नदीम के मुताबिक, उसके स्कूटर में लगातार समस्याएं आ रही थीं और ओला के कर्मचारियों से भी कोई मदद नहीं मिल रही थी। इस कारण उसने शोरूम में आग लगाई। ओला ने इस घटना की निंदा की है और दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

स्कूटर की क्वालिटी पर निराशा: सोशल मीडिया पर निशा ने बताया कि स्कूटर खरीदने का उन्हें बहुत पछतावा हो रहा है। उन्होंने बताया कि स्कूटर खरीदने के लिए उन्हें एक महीने तक इंतजार करना पड़ा और उन्होंने नकद भुगतान किया था। लेकिन खराब क्वालिटी के कारण स्कूटर बीच सफर में रुक जाता है। निशा ने यह भी कहा कि सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद भी समस्याएं हल नहीं हुईं।

'कोलकाता रेप-मर्डर केस की लाइव स्ट्रीमिंग रोकी जाए..', सिब्बल की मांग पर क्या बोला SC?

Devara के लिए जूनियर NTR ले रहे है इतनी मोटी रकम, यहाँ जानिए

मशहूर एक्ट्रेस के शो में दिखी 7 साल पहले चोरी हुई पेंटिंग, देखकर भड़का आर्टिस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -