WHATSAPP कॉल होने जा रहा और भी ज्यादा आसान!

WHATSAPP कॉल होने जा रहा और भी ज्यादा आसान!
Share:

WhatsApp पर पिछले कुछ महीनों में कई नए फीचर्स  भी आ चुके है. आने वाले वक़्त में भी ऐप नए फीचर्स को जोड़ने का काम कर रहा है. WHATSAPP कथित तौर पर एंड्रॉइड पर कुछ बीटा टेस्टर के लिए कॉल नोटिफिकेशन के भीतर एक नया रिप्लाई विद मैसेज फीचर शुरू करने जा रहा है. कंपनी ने बोला है कि वह आने वाले दिनों में इस फीचर को और भी लोगों तक पहुंचाने वाली है. Wabetainfo के अनुसार है, यह फीचर यूजर्स को इनकमिंग कॉल को आसानी से अस्वीकार करने और उसी समय कॉलर को मैसेज भेजने की सुविधा भी प्रदान कर रहे है.

मिलेगी यह सुविधा: WHATSAPP यूजर अब इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन पर एक नया रिप्लाई बटन देखने वाले है, जो मौजूदा डिक्लाइन और आंसर बटन के साथ नजर आएगा.  खबरों का कहना है कि यदि कोई यूजर रिप्लाई बटन पर टैप करना चुनता है, तो आने वाली कॉल खारिज कर दी जाएगी और एक संदेश बॉक्स स्वचालित रूप से खुल जाएगा, इससे यूजर कॉलर को एक त्वरित संदेश भेज पाएगा.

यह सुविधा उन स्थितियों में उपयोगी हो सकती है जहां यूजर कॉल का उत्तर नहीं दे सकता है, जैसे मीटिंग के दौरान, लेकिन फिर भी कॉल करने वाले को स्वीकार करना चाहता है और यह बताता है कि वह जल्द से जल्द जवाब देंगे. इस बीच, WHATSAPP ने एलान किया है कि यूजर अब अपने मल्टी-डिवाइस लॉगिन सुविधा के जरिए है एक से अधिक फोन पर एक ही WHATSAPP अकाउंट का इस्तेमाल कर सकेंगे.

यूजर अब अपने फोन को 4 अतिरिक्त उपकरणों में से एक के रूप में लिंक कर पाएंगे. कंपनी ने बोला है कि यह अपडेट ग्लोबली यूजर्स के लिए शुरू हो गया है और आने वाले हफ्तों में सभी के लिए उपलब्ध होगा.

DATA खत्म होने के बाद भी चलता रहेगा आपके मोबाइल का नेट, JIO लेकर आया ये शानदार प्लान

इतना सस्ता AC कि लोग खरीद रहे दो-दो

क्या आपके घर पर भी बार बार चली जाती है बिजली तो आज ही लेकर आएं ये खास चीज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -