दुनियाभर में फिर क्रैश हुआ WhatsApp
दुनियाभर में फिर क्रैश हुआ WhatsApp
Share:

नई दिल्ली. प्रसिद्ध इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के यूजर्स को गुरुवार रात को परेशानी का सामना करना पड़ा देर रात 11.30 बजे मैसेजिंग एप व्हाट्सएप डाउन हो गया और अगले आधे घंटे तक यूजर इस एप का इस्तेमाल नहीं कर सके. हालांकि इसके बाद व्हाट्सएप की सर्विस काम करने लगी.

फेसबुक ओन्ड व्हाट्सएप के दुनियाभर में 1 बिलियन यूजर हैं और अचानक देर रात एप के डाउन होने से यूजर्स को मैसेज भेजेने और रिसीव करने में परेशानी का सामना करना पड़ा. इससे पहले नवंबर महीने की शुरुआत में दुनियाभर में व्हाट्सएप क्रैश हो गया था.

पिछले कुछ महीनों कई बार व्हाट्सऐप बंद हुआ है और हर बार समस्या अलग होती है. कई बार मैसेज नहीं जाते तो कई बार ऐसा होता है कि यूजर्स व्हाट्सऐप नहीं खोल पाते हैं. इससे पहले इस साल मई, नवंबर महीने में व्हाट्सएप कुछ घंटों के लिए क्रैश हुआ था. इस मई महीनें में दो बार व्हाट्सएप डाउन हुआ था.

डाउन डिटेक्टर के मुताबिक व्हाट्सऐप भारतीय समययानुसार रात के 11 बजे से डाउन हुआ. इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया और डाउन डिटेक्टर पर व्हाट्सऐप के बंद होने की रिपोर्ट करना शुरू किया. लगभग घंटे भर बंद रहने के बाद व्हाट्सऐप की सर्विस शुरू हुई. 

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, दुनिया भर से व्हाट्सऐप यूजर्स को इसे यूज करने में दिक्कत हो रही है. हम लोगों को हुई दिक्कत के लिए क्षमा चाहते हैं और हम इसे जल्दी ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं.

 

आ गया पैनासोनिक का ये धांसू स्मार्टफोन

कर्नाटक में शुरू हुई एयरटेल VoLTE सर्विस

सेक्स वर्कर्स को छोड़, इन लोगों में होता है Aids

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -