जब ग्राहकों के खाते में अचानक आए 99  हजार रुपये
जब ग्राहकों के खाते में अचानक आए 99 हजार रुपये
Share:

नई दिल्ली : कभी -कभी ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हो जाती है कि जिस पर थोड़ी ख़ुशी, थोड़ा गम का अहसास होने लगता है.ऐसे ही दौर से बिहार के सारण जिले के वे सैकड़ों बैंक ग्राहक गुजरे जब उन्हें पता चला कि उनके खाते में अचानक 99 हजार से ज्यादा की राशि जमा होने की खबर लगी तो खुश होकर रुपए निकालने बैंक पहुँच गए. लेकिन वहां जाकर पता चला कि तकनीकी कारणों से उनके खाते में गलती से यह राशि आ गई है , जिसे रोक लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार चमरहिया कोहड़ा, पिलुई, नसीरा इनायतपुर, करही, विशुनपुरा गांव के सैकड़ों ग्राहक का खाता कोहड़ा व चमरहिया स्टेट बैक ग्राहक सेवा केंद्र में खोला गया हैं. सैकड़ो ग्राहक के खातों में 99 हजार नौ सौ 99 रुपए डाले जाने का मोबाइल पर मैसेज आया. कुछ लोगो ने इसे केंद्र सरकार का भेजा हुआ रुपया बताया लेकिन जब उनसे पूछा गया कि किसी मद में पैसा आया है तो सभीने चुप्पी साध ली. सबसे ज्यादा स्कूली छात्र के खातों में रुपए आए हैं .

इस संबंध में बैक के शाखा प्रबंधक ने कहा कि नेटवर्किग समस्या के कारण यह राशि दिखाई दे रही है. ीजन खातों की शिकायत हैं,उनसे केवाईसी, आधार कार्ड एव पेन कार्ड मंगवाया जा रहा है. हालांकि उन्होंने कहा कि केवाईसी के बाद भी राशि की निकासी संभव होगी. इसकी जांच भी की जा रही हैं. इसके बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा.

यह भी देखें

गृह मंत्रालय - सभी एनजीओ एक महीने में नामित बैंकों में खोलें खाते

एक क्विंटल वज़नी तिजोरी सहित लाखों रुपये चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -