बेटी का हुआ जन्म तो इस परिवार ने किया ऐसा स्वागत कि देखती रह गई दुनिया

बेटी का हुआ जन्म तो इस परिवार ने किया ऐसा स्वागत कि देखती रह गई दुनिया
Share:

पुणे: एक तरफ जहां कुछ लोग बेटे के जन्म की दुआ करते हैं। महाराष्ट्र के पुणे में एक परिवार ने बेटी के पैदा होने पर अलग तरीके से जश्न मनाया। वह अनोखे ढंग से नवजात का घर में स्वागत किया। पुणे के शेलगांव का एक परिवार अपनी नन्ही परी को हेलीकॉप्टर से घर लेकर पहुंचा है। इस मामले का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने साझा किया है। 

बता दे कि राजलक्ष्मी नाम की बच्ची का जन्म 22 जनवरी को उसकी मां के घर भोसरी में हुआ था। खेड़ के शेलगांव में नवजात को उसके घर ले जाने के लिए परिवार ने एक हेलीकॉप्टर किराए पर लिया। बच्ची के पिता विशाल झरेकर (30 वर्ष) पेशे से एक अधिवक्ता है। विशाल ने कहा कि हमारे घर में लंबे वक़्त के पश्चात् एक बच्ची का जन्म हुआ है तथा खुशी अपार है।

उन्होंने कहा, 'मैं और मेरी पत्नी 2 अप्रैल को एक हेलीकॉप्टर में राजलक्ष्मी को घर ले आए।' विशाल ने कहा कि इसके लिए 1 लाख रुपए खर्च किए। उन्होंने कहा, 'हम आशीर्वाद लेने जेजुरी गए,  किन्तु हमें उतरने की मंजूरी नहीं थी। इसलिए हमने आसमान से प्रार्थना की।' झरेकर ने आगे बताया कि हेलीकॉप्टर शेलगांव में उनके खेत पर तैयार किए गए एक अस्थायी हेलीपैड पर उतरा। वही इस खबर को जिसने भी सुना उसने उनकी सराहना की है। 

सेना में जल्द शुरू होगी 'टूर ऑफ ड्यूटी' योजना, 3 साल की होगी नौकरी; जानें नियम और शर्तें

भारतीय पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि अमेरिका, जर्मनी और अन्य की तुलना में कम: पुरी

भारत-ऑस्ट्रेलिया व्यापार समझौते पर बोले पीयूष गोयल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -