जब सरेआम एक शख्स ने मारा दिया था श्रीदेवी को थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

जब सरेआम एक शख्स ने मारा दिया था श्रीदेवी को थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड की जानी मनाई मशहूर पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को गुजरे आज 5 साल पूरे हो गए। 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। ये पूरे देश-दुनिया के लिए हैरतंअगेज था, क्योंकि तब उनकी आयु सिर्फ 54 साल थी। हिंदी सिनेमा में श्रीदेवी एकमात्र वो अभिनेत्री थीं, जिनका फिल्म में होना, हिट होने की गारंटी माना जाता था।

श्रीदेवी हिंदी फिल्मों में एक करोड़ रुपए फीस लेने वाली पहली एक्ट्रेस थीं। 54 की आयु में उनका फिल्मी करियर 50 वर्ष का था। 4 वर्ष की आयु से फिल्मों में सक्रिय श्रीदेवी ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। 1972 में रानी मेरा नाम से श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा।

वही एक इंटरव्यू के एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने बताया था कि इटली में एक बार एक इटैलियन व्यक्ति ने श्रीदेवी को थप्पड़ मारा था। श्रीदेवी अपनी मां के चेन्नई स्थित घर के लिए फर्नीचर खरीदने गई थीं। दुकान में ही उनकी एक आदमी से लड़ाई होने लगी तथा झगड़ा इतना बढ़ गया कि उस व्यक्ति ने इन्हें थप्पड़ मार दिया। जैसे ही दोस्तों ने ये बात बोनी को बताई तो वो दोनों बेटियों को छोड़कर तुरंत फ्लाइट लेकर इटली पहुंच गए थे।

अंतिम संस्कार से पहले श्रीदेवी के मुंह में रखा गया था सोने का टुकड़ा, जानिए क्यों?

बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, गायब दिखी जाह्नवी कपूर

अक्षय कुमार ने तोड़ा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मिनटों में कर दिखाया ये कारनामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -