भीख नहीं दी तो भिखारी ने पहले दी गालियां, और फिर...

भीख नहीं दी तो भिखारी ने पहले दी गालियां, और फिर...
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नई बस्ती 24 में एक भिखारी सड़क पर आते-जाते लोगों से भीख मांग रहा था। जो लोग उसे भीख नहीं देते थे, वह उन्हें गालियां देने लगता था। इस के चलते नई बस्ती 24 के रहने वाला एक व्यक्ति वहां से गुजर रहा था। भिखारी ने उससे भी भीख मांगी, किन्तु व्यक्ति ने इनकार कर दिया। इस पर भिखारी ने उसे गालियां देनी आरम्भ कर दीं। जब व्यक्ति ने इसका विरोध किया, तो भिखारी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

वही इस घटना से आसपास के लोग भयभीत हो गए। कुछ लोगों ने तुरंत पुलिस को खबर दी, जबकि मौके पर उपस्थित लोगों ने हमलावर भिखारी को पकड़ लिया। पुलिस मौके पर पहुंची तथा भिखारी को हिरासत में ले लिया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। हालांकि, उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि चाकू मारने वाला भिखारी दिव्यांग है तथा किरतपुर मोहल्ले का निवासी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है एवं उसके पास से सब्जी काटने वाला चाकू बरामद हुआ है, जिससे उसने नईम नामक व्यक्ति पर हमला किया था। नईम का उपचार जारी है, किन्तु उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने यह भी कहा कि भिखारी के आपराधिक रिकॉर्ड की तहकीकात की जा रही है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। जांच के पश्चात् उचित कार्रवाई की जाएगी। इस घटना से इलाके के लोग भयभीत हैं।

'भाजपा ‘Rule Of Law’ पर विश्वास ही नहीं करती', सुल्तानपुर एनकाउंटर पर बोले राहुल गाँधी

MP में अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार में भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, की मोदी सरकार की तारीफ

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -