केक का पैसा माँगा तो बदमाशों ने कर डाली बेकरी संचालक की हत्या, गुस्साए दुकानदार ने लगाया चक्काजाम

केक का पैसा माँगा तो बदमाशों ने कर डाली बेकरी संचालक की हत्या, गुस्साए दुकानदार ने लगाया चक्काजाम
Share:

पटना: बिहार के आरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शनिवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक बेकरी दुकानदार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया. केक खरीदने आए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया तथा मौके से फरार हो गए. खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है. इधर घटना के बाद परिजन एवं स्थानीय लोगों ने बीच सड़क आगजनी कर जाम कर दिया तथा पुलिस से तत्काल घटना में सम्मिलित बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.  

बिहिया थाना क्षेत्र के राजा बाजार की यह घटना है. यहां रहने वाले आशुतोष सिंह का बेटा मनोहर कुमार उर्फ मिनची (35) अपने घर में ही परिवार बेकर्स किंग नामक दुकान चलाता था. मृतक के पिता आशुतोष सिंह के अनुसार, तो शनिवार रात्रि लगभग 11.30 बजे दुकान पर 3 ग्राहक आए और केक मांगने लगे. मनोहर ने उन लोगों को केक थमाया और पैसे मांगे. इससे भड़के उन व्यक्तियों ने पिस्तौल से फायर कर दिया. अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर जैसे ही घर के लोग दुकान के भीतर गए तो देखा कि मनोहर को गोली लगी हुई थी एवं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो चुके थे. आनन-फानन में चोटिल को चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया. मृतक के घरवालों की मानें तो उनकी और उनके परिवार की किसी से भी रंजिश भी नहीं थी. 

वहीं, घटना की पुष्टि करते हुए भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने संदेश जारी कर बताया कि एक बेकरी दुकानदार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है. फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस इस घटना में सम्मिलित बदमाशों को शिनाख्त करने और पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुटी हुई है. अपराधी जल्द ही पुलिस के हिरासत में होंगे. बहरहाल, बेकरी दुकानदार की हत्या के पश्चात् स्थानीय लोगों के साथ-साथ दुकानदारों में भी काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. प्रदर्शनकारियों ने बाजार में बीच सड़क पर आगजनी कर विरोध व्यक्त किया तथा पुलिस से तुरंत बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

मशहूर मौलाना तारिक जमील ने बताया - कैसी होती हैं हूरें ? Video में बताई खासियत

AAP की महारैली में शामिल हुए कपिल सिब्बल, लोग दिखाने लगे अरविंद केजरीवाल का 2013 का Video

भीषण गर्मी के चलते कलेक्टर ने उठाया बड़ा कदम, बढ़ाई गर्मी की छुट्टियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -