प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- "यूपी में जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो बिजली बिल के नाम पर लूट..."

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा-
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दावा किया कि भाजपा शासित राज्य में लोग बिजली बिलों के रूप में 'लूट' झेल रहे हैं और वादा किया कि यह एक बार बंद हो जाएगा। भाजपा के बिजली बिलों और स्मार्ट मीटरों की लूट का खामियाजा प्रदेश की आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। मेहनतकश जीवन यापन करने वाले एक परिवार को बिजली विभाग से 19 करोड़ 19 लाख रुपये के बिजली बिल के लिए नोटिस मिला है। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी, बिजली बिलों की लूट खत्म हो जाएगी।"

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कांग्रेस नेता के अनुसार, राज्य के बिजली विभाग ने एक मजदूर को 19,19,09,993 रुपये का बिल सौंपा था। उन्होंने पहले किसानों के हितों की अनदेखी करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को फटकार लगाई थी और दावा किया था कि राज्य के बुंदेलखंड क्षेत्र में उर्वरकों की 'गंभीर' कमी है। चार किसानों के परिवार, जो कथित तौर पर बीमार हो गए थे और उर्वरक खरीदने के लिए लाइन में इंतजार करते हुए मर गए थे, कांग्रेस महासचिव से भी मिले।

अगले साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 312 सीटों के भारी अंतर से जीत हासिल की और 403 सदस्यीय विधानसभा में 39.67 फीसदी वोट हासिल किया. राज्य में सबसे हालिया विधानसभा चुनावों में, समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47, बसपा ने 19 और कांग्रेस ने सात सीटें जीती थीं।

'हाईवे ब्लॉक कर नमाज़ पढ़ने की इजाजत देती थी कांग्रेस..', उत्तराखंड में अमित शाह की हुंकार

पश्चिम बंगाल उपचुनाव में अब तक इतने प्रतिशत हुए मतदान

उत्तराखंड में विपक्ष पर अमित शाह का हमला, बोले- चुनाव आता है तो कांग्रेस वाले तुरंत नए कपड़े सिला लेते हैं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -