जब श्वेता तिवारी के साथ जुड़ा फहमान खान का नाम, अब एक्टर ने खुद किया ये खुलासा

जब श्वेता तिवारी के साथ जुड़ा फहमान खान का नाम, अब एक्टर ने खुद किया ये खुलासा
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता फहमान खान अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। उन्होंने कई सफल टेलीविज़न सीरियल्स में अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है। शुरुआत में उन्होंने सपोर्टिंग रोल्स निभाए थे तथा अब उनका नाम कई टेलीविज़न अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा चुका है। हाल ही में, जब उनके और छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बीच लिंकअप की अफवाहें उड़ीं, तो यह खबर सबको चौंका गई।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते, फहमान ने श्वेता तिवारी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर खुलकर अपना पक्ष रखा। दरअसल, फहमान को श्वेता के शो "मेरे डैड की दुल्हन" से बड़ा ब्रेक मिला था। इसी शो के सेट से अफवाहें उठने लगी थीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, जबकि श्वेता अपने तलाक की प्रक्रिया से गुजर रही थीं। इस अफवाह पर टिप्पणी करते हुए फहमान ने हंसते हुए कहा, “मेरे हर शो में ऐसी अफवाहें उठती हैं। मैं उन्हें ‘गुरु जी’ कहता था और वो मुझे ‘सखी’ कहती थीं क्योंकि मैं उस शो में उनका विश्वासपात्र था।”

वही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने श्वेता को उनके तलाक की स्थिति की वजह से अवॉइड करने का प्रयास किया था, तो फहमान ने जवाब दिया, “हम जानते हैं कि हमारा रिश्ता कैसा था और हम कैसे जुड़े। यदि कुछ छुपाने की बात होती, तो दिक्कत होती। जब आप सच में किसी रिश्ते में होते हैं और लोग नोटिस करते हैं, तो आप थोड़े सचेत हो जाते हैं कि कहीं लोगों को पता न चल जाए, किन्तु यदि कुछ नहीं है, तो आपको सचेत होने की आवश्यकता नहीं है।”

श्वेता तिवारी के साथ उनके लिंकअप की खबरों के बारे में चर्चा करते हुए फहमान ने बताया कि वह श्वेता से मिलने उनके अपार्टमेंट के पास गए थे। संभवतः इसी कारण अफवाहें उड़ीं। फहमान ने कहा, “यह एक अफवाह थी जो तब फैली जब मैं कोविड के चलते उनकी बिल्डिंग के नीचे मिला। लोगों ने इससे यह निष्कर्ष निकाला कि हमारी मुलाकात का मतलब कुछ और हो सकता है।” उन्होंने यह भी माना कि जब भी वह किसी सह-कलाकार के साथ काम करते हैं, उनका नाम उनके साथ जोड़ दिया जाता है।

आखिर क्यों फिल्ममेकर्स के करोड़ों रुपये लौटा देते हैं पंकज त्रिपाठी? खुद बताई वजह

दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -