पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश
पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश
Share:

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा से एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां एक बेटे ने पिता से संपत्ति में हिस्सा पाने के लिए अनोखा तरीका निकाला. पहले तो उसने स्वयं पिता से कहा कि मुझे भी प्रॉपर्टी में उतना ही हिस्सा चाहिए जितना बड़े भाई को मिल रहा है. पिता नहीं माने तो बेटे ने कानून का दरवाजा खटखटाया. पंचायत भी हुईं. किन्तु कहीं भी बात नहीं बनी तो बेटे ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे पूरे क्षेत्र में इस मामले की चर्चा होने लगी.

बेटा बैंड बाजा लेकर पूरे मोहल्ले में घूमने लगा. पिता के घर के सामने तो घंटों तक उसने बैंड बाजा बजवाया. यह देख लोग भी दंग रह गए. मामला महागामा क्षेत्र का है. यहां रहने वाले ओम प्रकाश शुक्ला ने बताया कि महूआरा में उनकी पुश्तैनी जमीन थी, जिसे रेलवे निर्माण कार्य के लिए सरकार ने करोड़ों रुपयों में खरीदा. पहले तो पिता ने बोला था कि दोनों बेटों को वो बराबर का हिस्सा देंगे. मगर बाद में वो इस बात से मुकर गए. ओम प्रकाश ने कहा कि बीते 2 महीने से उसके पिताजी वह पैसे नहीं देना चाह रहे थे. सारा पैसा अपने बड़े बेटे को देना चाहते थे. तत्पश्चात, पहले समाज में पंचायती भी हुई थी. अपने भागीदारी के लिए ओम प्रकाश ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था. मगर जब कहीं भी बात न बनी तो उन्होंने अनोखा तरीका अपनाया. वो बैंड बाजे की टोली के साथ पूरे मोहल्ले में घूमते हुए पिता के घर के बाहर पहुंच गया. यहां उसने घंटों तक बैंड बजवाया.

मोहल्ले में इस प्रकार बैंड बाजा बजवाने के पश्चात् ओम प्रकाश का मामला एक बार फिर पंचायत तक पहुंचा. पंचायत बैठाई गई, जिसमें फैसला लिया गया कि दोनों बेटों को बराबर की भागीदारी पिता को देनी पड़ेगी. छोटे बेटे ओमप्रकाश ने बताया कि पिताजी ने बेशक कबूल किया है कि वह पैसे बराबर बराबर बाटेंगे. मगर जब तक पैसे उसके अकाउंट में नहीं आ जाते, तब तक वह बैंड बाजा इसी तरह बजवाते रहेगा.

मानवता शर्मसार! 70 वर्षीय महिला के साथ शख्स ने किया बलात्कार, न्याय की आस में 12 घंटे बैठी रही थाने के बाहर

MP में भूकंप के झटके, घबराकर घरों से निकले लोग

पानी बर्बाद करने से किया इंकार तो भड़का शख्स, दे डाली दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -