कपिल ने करवाया बिग बी को करवाया इंतज़ार तो अभिनेता ने कह डाली ये बात

कपिल ने करवाया बिग बी को करवाया इंतज़ार तो अभिनेता ने कह डाली ये बात
Share:

सोनी टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। इस बार भी दर्शक 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन से खूब एंटरटेन हो रहे हैं। शो की होस्टिंग का जिम्मा फिर से महानायक अमिताभ बच्चन ने संभाला है। साल 2000 में जब इस शो का पहला सीजन आया था, तभी से यह भारत के सबसे पॉपुलर टीवी गेम शोज में से एक बन गया है।

जब कपिल शर्मा ने बिग बी को कराया घंटों इंतजार

'कौन बनेगा करोड़पति' शो के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं, और हर सीजन में कुछ खास और मजेदार पल देखने को मिलते हैं। शो की होस्टिंग की बात करें तो शुरुआत से ही इसे अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। केबीसी के मंच पर कई दिलचस्प और यादगार पल देखने को मिले हैं। इसी तरह, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में कपिल शर्मा जब गेस्ट के रूप में आए थे, तो दर्शकों को कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिला था। हालांकि, उस एपिसोड के दौरान एक दिलचस्प वाकया हुआ, जब कपिल शर्मा सेट पर साढ़े चार घंटे देरी से पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन ने की कपिल की खिंचाई

केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा की देरी पर चुटकी लेते हुए कहा, "आज आप बिल्कुल अपने टाइम पर आएं हैं। आपको हमसे मिलना था 12 बजे, लेकिन आप यहां साढ़े चार बजे पहुंचे हैं।" इस पर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं और माहौल हल्का-फुल्का हो जाता है। अमिताभ बच्चन के इस मजाकिया अंदाज ने सेट पर सभी को हंसी से लोटपोट कर दिया।

कपिल की लेटलतीफी की चर्चाएं

कपिल शर्मा के बारे में यह बात मशहूर है कि वे अक्सर शूटिंग के लिए देर से पहुंचते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर भी वह कई बार समय से नहीं पहुंचते हैं, जिसकी वजह से कई बार शूटिंग में देरी हो जाती है। बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जैसे अजय देवगन और शाहरुख खान भी कपिल का लंबा इंतजार कर चुके हैं। यहां तक कि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कपिल की इस लेटलतीफी की वजह से अमिताभ बच्चन के साथ भी एक बार शूटिंग रद्द हो गई थी।

KBC की लोकप्रियता और कपिल की मजेदार हाजिरी

'कौन बनेगा करोड़पति' का हर सीजन दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। इस शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है, और अमिताभ बच्चन की होस्टिंग ने इसे और भी खास बना दिया है। कपिल शर्मा का शो में आना हमेशा ही मजेदार होता है, और इस बार भी उनकी हाजिरी और मजाकिया अंदाज ने दर्शकों को खूब हंसाया। हालांकि, कपिल की लेटलतीफी पर अमिताभ बच्चन की खिंचाई ने इस एपिसोड को और भी यादगार बना दिया।

कपिल शर्मा के देरी से आने के बावजूद उनके और बिग बी के बीच की बातचीत ने इस एपिसोड को बेहद खास बना दिया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। 'कौन बनेगा करोड़पति' का 16वां सीजन भी अपनी लोकप्रियता के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, और आगे भी इसमें ऐसे ही मजेदार पल देखने को मिलते रहेंगे।

इन लोगों को नहीं खाना चाहिए सेब, वरना बढ़ जाएगी समस्या

एप्पल की SOS सर्विस जल्द ही भारत में हो सकती है लॉन्च

इस 15 अगस्त iPhone 15 पर मिल रहे बेहतरीन ऑफर्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -