मुस्लिम महिला ने BJP को दिया वोट तो अब्दुल आशिफ मंसूरी ने बताया 'हराम', दिया तीन-तलाक
मुस्लिम महिला ने BJP को दिया वोट तो अब्दुल आशिफ मंसूरी ने बताया 'हराम', दिया तीन-तलाक
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक मुस्लिम महिला ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता की तथा भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार किया, तो उसके शौहर ने भारतीय जनता पार्टी को वोट देने को हराम बताते हुए उसे तीन-तलाक दे दिया। यही नहीं, शौहर की माँ एवं बहन से भी उसकी जमकर पिटाई की। उन लोगों ने महिला को घर से निकाल दिया है तथा महिला किराए के घर में रहने को विवश है। महिला का निकाह 8 वर्ष पहले हुआ था, किन्तु अब तीन तलाक दिए जाने के पश्चात् वो बेघर हो चुकी है। महिला ने शौहर और ससुराल के पक्ष के सदस्यों पर 5 लाख के दहेज के लिए प्रताड़ित करने के भी इल्जाम लगाए हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पीड़ित मुस्लिम महिला ने कहा, “8 वर्ष पहले उसका निकाह अब्दुल आशिफ मंसूरी से हुआ। निकाह के पश्चात् से पति, सास व चार ननद मायके से दहेज में 5 लाख रुपए लाने का दबाव बनाकर शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना देने लगे। उसे घर से निकाल दिया गया। वह बेटे के साथ किराए के मकान में रह रही है। इस के चलते शौहर अब्दुल आशिफ मंसूरी ने उसके साथ मारपीट कर तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया।” महिला ने कहा कि शौहर एवं परिजनों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट देने को हराम कहते हुए तीन तलाक दिया है। महिला ने छिंदवाड़ा कोतवाली में दी शिकायत में कहा है कि उसके शौहर ने उसे पहले 30 मार्च, 2022 को तलाक दिया तथा बाद में अक्टूबर और नवंबर 2023 में 2 बार तलाक दिया। 

वहीं, महिला के शौहर ने कहा कि उसके परिवार में किसी ने भी उसे परेशान नहीं किया क्योंकि वह बीते 3 वर्षों से अलग रह रही थी। तलाक का मुद्दा पहले ही कोर्ट में दायर किया जा चुका था। इस मामले में कोतवाली के टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया, “अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पीएम व सीएम से प्रभावित होकर उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। लोकसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार को अपना वोट दिया। उसने भाजपा के लिए प्रचार भी किया था। इससे महिला का पति, सास व ननद नाराज हो गए। फिर पति ने मारपीट करने के साथ तीन तलाक कहकर उससे रिश्ता तोड़ लिया।”

'उसे फांसी न हो…’, पोर्शे कार हादसे में जान गंवाने वाले युवक की मां ने की मांग

शपथ लेने के बाद DMK सांसदों ने लगाए- 'उदयनिधि स्टालिन जिंदाबाद के नारे', BJP ने साधा निशाना

'जय फिलिस्तीन' बोलने पर ओवैसी के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, उठी सदस्यता खत्म करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -