पशुपति कुमार पारस को मिली जान से मारने की धमकी तो बोले अश्विनी चौबे- 'बिहार में हालात इस तरह हैं कि...'

पशुपति कुमार पारस को मिली जान से मारने की धमकी तो बोले अश्विनी चौबे- 'बिहार में हालात इस तरह हैं कि...'
Share:

पटना: केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके पश्चात् से राजनीति गरमा गई है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस के चलते उन्होंने जनता दल यूनाइटेड पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। अंग्रेज भारत छोड़कर चले गए। लेकिन, उन्होंने कुछ परिंदे पैदा कर रखे हैं ऐसे लोगों में ये तमाम लोग आते हैं। 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आज पटना के विद्यापति भवन में पंडित राजकुमार शुक्ला के शहादत दिवस में शामिल होने आए थे। इस के चलते उन्होंने पशुपति कुमार पारस को जान से मारने की धमकी मिलने पर कहा कि बिहार में स्थिति इस प्रकार हैं कि अब केंद्रीय मंत्री को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले को केंद्र सरकार गंभीरता पूर्वक ले रही है तथा बिहार सरकार को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं, जनता दल यूनाइटेड के द्वारा आरोप लगाया कि बीजेपी पाकिस्तान की एजेंट है। उनके बड़े नेता पाकिस्तान में बिरयानी खाने जाते हैं। यही नहीं भारत से पाकिस्तान के हालात अच्छे हैं। इसके जवाब में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि जिन व्यक्तियों को पाकिस्तान की स्थिति अच्छी लगती हैं, वो पाकिस्तान चले जाएं। यहां रहकर क्या कर रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। अंग्रेज भारत छोड़कर चले गए। मगर, उन्होंने कुछ परिंदे पैदा कर रखे हैं ऐसे लोगों में यह तमाम लोग आते हैं।

बता दें, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को देर रात अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी खबर स्वयं केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने दी थी। उन्होंने बताया कि रात को 12 बजे किसी अज्ञात ने फोन करके कहा कि तुम चिराग पासवान को अपना भतीजा नहीं मानते हो। उनके बारे में फालतू बात करते हो। मैं तुम्हें हाजीपुर नहीं आने दूंगा। साथ ही तुम्हारे चेहरे पर कालिख पोत दूंगा तथा तुम्हें जान से मार दूंगा। इस मामले में पशुपति कुमार पारस ने बताया कि उन्होंने वैशाली के SP को मौखिक रूप से तलब किया है। वहीं, उनके पीए इस मामले को देख रहे हैं तथा शिकायत भी करवा रहे हैं। तत्पश्चात, जब उनसे सवाल पूछा गया कि धमकी किसकी तरफ से दी गई तथा उन्हें किसके ऊपर शक है। तो उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले ने तो साफ-साफ नाम बता दिया है। हालांकि तहकीकात के पश्चात् पता चलेगा कि धमकी किसने और क्यों दी। वही इसके चलते उन्होंने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि हाजीपुर की सीट पर चिराग पासवान क्यों दावा कर रहे हैं। यदि, हमारे बड़े भाई रामविलास पासवान को चिराग को ही उस सीट से लड़ाना होता, तो वो पहले ही लड़ा देते। किन्तु उन्होंने हाजीपुर की सीट पर मुझे चुनाव लड़ाया था। इसलिए मैं साफ-साफ बोलना चाहता हूं कि दुनिया की कोई भी ताकत 2024 के लोकसभा चुनाव में मुझे हाजीपुर सीट से लड़ने से नहीं रोक सकती है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हाजीपुर की सीट से वो ही चुनाव लड़ेंगे।

पहली बार चांद की मिट्टी पर उगाया गया पौधा...

चंद्रयान-3 की सफलता पर बोले कपिल सिब्बल, ट्वीट में कहा- जवाहरलाल नेहरू से..

'चंद्रयान-3 की सफलता, नेहरू की दूरदर्शिता का परिणाम..', एक सुर में बोले कांग्रेस और खड़गे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -