जब राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरोप लगाया, तो एक्ट्रेस के एक जवाब ने कविता का मुंह बंद कर दिया

जब राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरोप लगाया, तो एक्ट्रेस के एक जवाब ने कविता का मुंह बंद कर दिया
Share:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को बॉलीवुड में पावर कपल के तौर पर जाना जाता है। दोनों हर परिस्थिति में एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। जब भी राज कुंद्रा किसी मुसीबत में फंसते हैं, शिल्पा हमेशा उनकी ढाल बनकर खड़ी रहती हैं।

गहरा प्यार और दूसरी शादी

दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार बहुत गहरा है। राज कुंद्रा की शिल्पा से यह दूसरी शादी है। दोनों ने 2009 में शादी की थी। शिल्पा से पहले राज की शादी कविता से हुई थी। कविता ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था, जिस पर अभिनेत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

कविता द्वारा शिल्पा पर लगाए गए आरोप

डेली मेल को दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने राज से अपनी शादी टूटने के लिए शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार ठहराया। कविता ने शिल्पा को घर तोड़ने वाली महिला करार दिया।

कविता ने यह भी बताया कि जब भी वह राज से अपनी शादी के बारे में बात करती थीं, तो वह शिल्पा के बारे में ही बात करते थे। उन्हें ऐसा लगता था कि राज को उनसे बेहतर कोई मिल गया है। हालांकि शिल्पा ने इन आरोपों का कड़ा जवाब दिया।

कविता के आरोपों पर शिल्पा की प्रतिक्रिया

हेलो मैगज़ीन को दिए गए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा कि घर तोड़ने वाली के तौर पर टैग किए जाने से उन्हें शारीरिक रूप से बीमार होना पड़ा। यह उनके लिए सबसे बुरी बात थी।

शिल्पा ने यह भी दावा किया कि उन्होंने राज को सख्ती से कहा था कि जब तक उनका तलाक नहीं हो जाता, वे दोस्त से ज़्यादा कुछ नहीं हो सकते। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि वह घर तोड़ने वाली नहीं हैं। ऐसा कहा जाना उनके लिए बहुत बुरी बात थी। इससे उनके माता-पिता को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी और उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगा।

अपने रिश्ते की सार्वजनिक स्वीकारोक्ति

लंबे समय तक राज और शिल्पा ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। हालांकि, दिसंबर 2007 में डेली मेल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने माना कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज और कविता के तलाक में शिल्पा की कोई भूमिका नहीं थी।

राज की शिल्पा से सार्वजनिक माफ़ी

राज कुंद्रा अपनी पूर्व पत्नी की टिप्पणियों से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से शिल्पा और उनके परिवार से माफ़ी मांगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि कविता का उनके जीजा के साथ संबंध था।

पाना चाहते है मलाइका की तरह पतली कमर? तो अपनाएं ये ट्रिक्स

पीरियड्स के दौरान मूड स्विंग ही नहीं ये रोग भी बढ़ा देते है परेशानी, जानिए एक्सपर्ट्स की राय

देर तक सोने वाले हो जाएं सावधान! एक्सपर्ट्स ने दी ये चेतावनी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -