जब रानी ने दिखाई थी मनोज तिवारी को उनकी औकात!

जब रानी ने दिखाई थी मनोज तिवारी को उनकी औकात!
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई राज़ खोले और अपने साथ हुए अनुभवों को साझा किया। उन्होंने बड़े कलाकारों जैसे मनोज तिवारी, पवन सिंह, और खेसारी लाल यादव के बारे में बात की और बताया कि एक समय ऐसा था जब मनोज तिवारी उन्हें फिल्मों से निकलवाने की कोशिश करते थे।

मनोज तिवारी को समझा सपोर्टिव

रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शुरू में मनोज तिवारी काफी सपोर्टिव लगते थे। रानी ने कहा, "शुरुआत में मुझे ऐसा लगता था कि मनोज जी मेरे लिए काफी सपोर्टिव हैं। कई बार ऐसा हुआ कि मैं किसी फिल्म के लिए चुनी गई, मीटिंग्स भी हो गईं, बजट भी तय हो गया, लेकिन बाद में पता चलता कि मैं उस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। मुझे फिल्म से निकाल दिया गया।" रानी के मुताबिक, लोग उन्हें बताते थे कि मनोज तिवारी की वजह से ऐसा हो रहा है, लेकिन वो इस पर विश्वास नहीं करती थीं। उन्हें लगता था कि मनोज तिवारी उनके लिए हमेशा अच्छे और सहयोगी रहे हैं। वो जब भी मुंबई आते, रानी के घर आते और बहुत मीठे तरीके से मिलते।

'विधाता' फिल्म से निकाले जाने का किस्सा

रानी चटर्जी ने एक फिल्म का ज़िक्र किया, जिसका नाम 'विधाता' था। इस फिल्म में मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे बड़े स्टार्स काम कर रहे थे। रानी भी इस फिल्म का हिस्सा थीं, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उन्हें इस फिल्म से हटाने की बात चल रही है। रानी ने कहा, "मुझे बहुत बुरा लगा कि अगर मुझे इतनी बड़ी फिल्म से मुहूर्त के बाद हटा दिया जाएगा तो इसका मुझ पर बहुत नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। मैंने बहुत प्रार्थना की कि ऐसा न हो, लेकिन आखिरकार मुझे फिल्म से निकाल दिया गया।"

मनोज तिवारी से सीधी बात

इस घटना के बाद, रानी चटर्जी ने पहली बार मनोज तिवारी को फोन किया। उन्होंने मनोज तिवारी से पूछा कि आखिर उन्हें रानी से क्या दिक्कत है और क्यों उन्हें 'विधाता' फिल्म से हटाने की कोशिश की जा रही है। इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह प्रोड्यूसर का निर्णय था और उन्हें रानी से कोई समस्या नहीं है। उन्होंने रानी से पूछा कि वो ऐसा क्यों कह रही हैं।

रानी का सख्त जवाब

रानी ने साफ-साफ मनोज तिवारी से कहा, "मैं आपसे बहस करने के लिए फोन नहीं कर रही हूं। मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि एक हीरो की इतनी औकात है कि वो मुझे एक फिल्म से हटा सकता है, उससे ज्यादा कुछ नहीं।"

रानी चटर्जी के इस बयान के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बार फिर से चर्चाओं का माहौल गरम हो गया है। उन्होंने अपने करियर में कई संघर्षों का सामना किया है और ये बयान इस बात को साबित करता है कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -