जब सलमान ने कहा था, जेल में खुद ही धोना पड़ता था चाय का कप

जब सलमान ने कहा था, जेल में खुद ही धोना पड़ता था चाय का कप
Share:

20 साल से जिस फैसले का इन्तजार हर किसी को था, वह आज आ ही गया. हिंदी सिनेमा के कई स्टार को जोधपुर कोर्ट ने जहां बरी कर दिया है. वहीं सलमान खान को कोर्ट ने काला हिरण केस में दोषी पाते हुए 5 साल जेल की सजा सुनाई है. साथ ही सलमान पर कोर्ट ने 10 हजार रु का जुर्माना भी लगाया है. आपको बता दे कि सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को कोर्ट ने इस केस में बरी किया है. 

यह था मामला...

साल 1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग जोधपुर के कांकाणी गांव में चल रही थी. तब ही सलमान और सभी कलाकारों ने रात में गांव में काले हिरण का शिकार किया. तब सलमान ने 2 बेजुबान काले हिरण का शिकार कर लिया था. जिसके बाद वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में जोधपुर के लूणी पुलिस थाने में 15 अक्टूबर, 1998 को सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस केस का अंतिम फैसला आज जोधपुर कोर्ट ने सुना दिया. जहां फिलहाल सलमान जेल में हैं. लेकिन इस केस से 12 साल पहले भी सलमान जेल की सजा काट चुके हैं. 

साल 2006 में सलमान जोधपुर की जेल में रहे थे. जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने जेल के हालात पर बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जेल में मुझे सिर्फ बाथरूम की टेंशन होती थी. बैरक में टॉयलेट टूटे-फूटे थे. मच्छरों का प्रकोप भी बहुत था. पुलिस कस्टडी में 9 से 12 लोगों के लिए एक बाथरूम और एक टॉयलेट होता था. सलमान ने यह भी कहा था कि जेल में उन्हें सुबह के समय मग में चाय मिलती थी, और चाय का कप उन्हें खुद ही धोना पड़ता था. उन्होंने कहा था कि जेल में बाहर से खाना लाना मना था. वह जेल में बने जिम में एक्सरसाइज करते थे.

अमित शाह की रैली में अनुमान था लाखों में, आए मात्र हजारों में

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ा 'अविश्वास प्रस्ताव'

क्यों चर्चा का विषय बनी अमरिंदर -जाखड़ की हैलीकाप्टर वार्ता ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -