प्रोड्यूसर संग शादी के लिए किया इंकार तो प्रोड्यूसर ने उठाया था ये कदम

प्रोड्यूसर संग शादी के लिए किया इंकार तो प्रोड्यूसर ने उठाया था ये कदम
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने करियर में कई परेशानियों का सामना किया है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने करियर में एक खतरनाक फिल्ममेकर का सामना किया। अब, सालों बाद, उसे इंसाफ मिला है।

हम बात कर रहे हैं मालवी मल्होत्रा की, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'उड़ान' से की थी और फिर साल 2018 में फिल्म 'होटल मिलन' से डेब्यू किया। 2020 में, एक घटना के दौरान, उन्हें एक प्रोड्यूसर योगेश सिंह ने चाकू से हमला किया था। हाल ही में, मुंबई की सेशन कोर्ट ने योगेश को 3 साल की सजा सुनाई है।

हमला और उसके बाद

योगेश मल्होत्रा को पहले से स्टॉक कर रहा था। एक पेशेवर मुलाकात के बाद, उसने शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन जब मल्होत्रा ने मना किया, तो वह परेशान हो गया। उसने उन्हें लगातार मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जब मालवी ने शिकायत करने की धमकी दी, तो योगेश गुस्से में आ गया और उस पर चाकू से तीन बार हमला किया। इस हमले में मालवी के पेट पर डेढ़ इंच गहरा घाव हो गया था, जिससे वह बाल-बाल बच गईं।

इंसाफ की खुशी

मालवी को इस मामले में इंसाफ मिलने पर काफी खुशी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, "आखिरकार मुझे राहत मिली है। मैं पिछले 4 साल से इस लड़ाई को लड़ रही हूं। बहुत दबाव और परेशानियां थीं, लेकिन अब सच सामने आ गया है।" उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान उनका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ, क्योंकि वह हमेशा डरी रहती थीं।

मालवी ने कहा, "योगेश वास्तव में मेरे चेहरे पर हमला करना चाहता था, लेकिन मैंने अपना हाथ आगे बढ़ाया और खुद को बचाया। उस समय मुझे पता था कि एक एक्ट्रेस के लिए चेहरे पर चोट लगना बहुत कठिन हो सकता है। भगवान ने मेरी मदद की और मैंने खुद को सही तरीके से बचा लिया।" मालवी ने अपने परिवार, खासकर अपने पापा का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका समर्थन किया और उन्हें सेल्फ डिफेंस सीखने के लिए प्रेरित किया। अब, कोर्ट के इस फैसले से वह संतुष्ट हैं और अपनी नई शुरुआत की ओर बढ़ने की उम्मीद कर रही हैं।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -