जब सुनील ग्रोवर ने किया था रणबीर कपूर संग-रोमांस, कुछ ऐसी थी घरवालों की प्रतिक्रिया

जब सुनील ग्रोवर ने किया था रणबीर कपूर संग-रोमांस, कुछ ऐसी थी घरवालों की प्रतिक्रिया
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता सुनील ग्रोवर इन दिनों 'द ग्रेट इंडियन कपिल 2' में फिर से धमाल मचा रहे हैं। शो में सुनील इस बार डफली के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, जिससे उनके पुराने किरदार गुत्थी की यादें ताजा हो गईं। हाल ही में जब आलिया भट्ट शो में बतौर गेस्ट पहुंची, तब सुनील ने आलिया से रणबीर कपूर के जीवन में एक लड़की होने की बात की, जिसे सुनकर आलिया भट्ट का फनी फेस एक्सप्रेशन देखने लायक था। तत्पश्चात, सुनील ने आलिया को अपना और रणबीर का पुराना वीडियो क्लिप दिखाया, जिसमें वह गुत्थी बनकर एक्टर के साथ रोमांस करते दिखाई दिए। इसे देखकर आलिया खूब हंस पड़ीं। 

वही इसी बीच, सुनील ने बताया कि रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री देखकर उनकी पत्नी और परिवार कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि जब उनसे पूछा गया कि आपके और रणबीर कपूर के बीच की केमिस्ट्री पर आपकी पत्नी और बच्चे कैसे रिएक्ट करते हैं, तो उन्होंने कहा, "वे हकीकत जानते हैं। मैं उस तरह साड़ी नहीं पहनता। वे इससे खुश हैं और ठीक हैं, कोई दिक्कत नहीं है। 

हालांकि, उन्हें थोड़ा एडजस्ट करना पड़ा। शुरू में, मेरे बेटे को थोड़ा अजीब लगा, लेकिन अब उसे इससे कोई परेशानी नहीं है।" राजीव ठाकुर, जो इंटरव्यू का हिस्सा थे, उन्होंने भी सुनील को चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ा। राजीव ने मजाक में सुनील से पूछा कि क्या उनकी पत्नी कभी उनसे सवाल करती हैं जब उन्हें अपनी साड़ियां नहीं मिलतीं। इस पर सुनील ने हंसते हुए कहा कि वह सिर्फ पत्नी की पुरानी साड़ियां ही उधार लेते हैं।

जेठालाल या दयाबेन... 'तारक मेहता...' शो के किस स्टार को मिलती थी ज्यादा फीस?

'बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बेहतर है मेरा करियर', ऐसा क्यों बोली अर्चना पूरन सिंह?

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आएगा अमीराती कंटेस्टेंट?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -