बिल्ली को घर से निकाला तो पत्नी ने मांग लिया तलाक, चौंकाने वाली है वजह

बिल्ली को घर से निकाला तो पत्नी ने मांग लिया तलाक, चौंकाने वाली है वजह
Share:

हाल ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक महिला अपने पति को इसलिए तलाक देने जा रही है क्योंकि उसने उसकी पालतू बिल्ली को घर से बाहर कर दिया। महिला घूमने गई हुई थी, जब उसके पति ने बिल्ली को घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने पिता की मौत के पश्चात् बेंजी नाम की बिल्ली को पाला था तथा वह उसे अपने पिता का पुनर्जन्म भी मानती थी। आहिस्ता-आहिस्ता उसे बिल्ली से बहुत प्यार हो गया। मगर पति की इस हरकत से वह इस कदर भड़की है कि उसे तलाक देना चाहती है।

महिला ने अपनी पहचान न जताते हुए रेडिट पर एक पोस्ट में लिखा- मैंने उसे तब रेस्क्यू किया था जब वह इतना छोटी थी कि वह मेरे हाथ की हथेली में फिट हो जाती थी। यह कुछ लोगों के लिए अजीब हो सकता है, मगर मुझे सच में भरोसा है कि बेंजी मेरे पिता का पुनर्जन्म है। जब मैं उसकी आंखों में देखती हूं, तो मुझे बिल्ली से अधिक कुछ और महसूस होता है। आगे उसने लिखा, "मेरे पति को लगता है कि यह अजीब और अनहेल्दी है। वह बोलते हैं कि बिल्ली के साथ मेरा बंधन उन्हें डराता है तथा उन्हें असहज करता है कि मुझे सच में विश्वास है कि उसमें मेरे पिता की आत्मा है। जब मैं अपनी मां और बहन के साथ छुट्टियों से लौटी तो मेरे पति ने बताया कि उसने बेंजी को साथ काम करने वाले कलीग को दे दिया है। 

आगे महिला ने लिखा- इसके बाद मैंने उस शख्स को फोन करते अपनी बिल्ली वापस मांगी तो उसने कहा कि तुम्हारे पति ने ही दी है मैं नहीं लौटाऊंगा। आगे महिला ने लिखा- जब वह मेरी बिल्ली है तो मेरे पति के ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं था। मैं बहुत परेशान हूं, बेंजी कभी ऐसे नहीं रहा है और मुझे भरोसा है कि वह भी दुखी होगा। अपने पोस्ट में महिला ने आगे लिखा- मैं अपनी बिल्ली को वापस लेने के लिए पुलिस शिकायत करूंगी। तत्पश्चात, जब मैंने पति के कलीग की पत्नी से इस बारे में चर्चा की तो उसने कहा कि उनके घर ऐसी कोई बिल्ली नहीं है तभी मेरे पति ने बताया कि वह उसे एक शेल्टर में छोड़ आया है। मैंने तुरंत वह शेल्टर ढूंढा तथा अपनी बिल्ली को वापस लेकर आई। मेरे परिवार मेरा सहयोग कर रहे हैं। महिला के पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

'ट्रेन में ना देखें अश्लील वीडियो', यात्रियों को रेलवे की नसीहत

'गंगा' ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक दिन में 31 लीटर दूध देकर बनी 'नंबर वन'

क्या बच्चों का नाम रखते समय हो रहे है कन्फ्यूज्ड? तो यहाँ से लें आइडिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -