बच्चे ने तोड़ा पौधा तो महिला ने दे डाली तालिबानी सजा, जंजीर से बाँधा और...

बच्चे ने तोड़ा पौधा तो महिला ने दे डाली तालिबानी सजा, जंजीर से बाँधा और...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 14 वर्षीय नाबालिग की महोगनी का पौधा तोड़ने के आरोप में खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई। इस घटना के पश्चात् आरोपी महिला और उसके परिजन फरार हो गए हैं। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बच्चा बेहोशी की हालत में घटनास्थल पर अपने परिजनों के साथ नजर आ रहा है, तथा उसके पैर में जंजीर बंधी हुई है।

यह मामला बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा पंचायत का है। वीडियो के सामने आने के पश्चात् एसपी मनीष ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। बखरी थाने में आरोपी महिला एवं उसके बच्चों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कहा जा रहा है कि शनिवार को सोनमा गांव में महोगनी का पौधा तोड़ने के आरोप में अर्जुन पाल की पत्नी, सुमित्रा देवी, ने 14 वर्षीय लड़के को पकड़ लिया। सुमित्रा देवी ने अपने बेटे और बेटियों के साथ मिलकर लड़के के पैर में जंजीर बांध दी और खंभे से बांधकर उसे पीटा।

घटना की खबर प्राप्त होते ही बच्चे के परिजन मौके पर पहुंचे और किसी प्रकार उसे महिला के चंगुल से छुड़ाया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को पीएचसी बखरी में भर्ती कराया गया, लेकिन निरंतर बेहोश होने के कारण उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। बताया जाता है कि सुमित्रा देवी गांव की दबंग महिला है तथा अक्सर लोगों को धमकाती रहती है। एसपी मनीष ने इस सिलसिले में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि पौधा तोड़ने के आरोप में 14 वर्षीय बच्चे को जंजीर से बांधकर पीटा गया। बखरी थाना में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी महिला और उसके बच्चों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही है। हालांकि, घटना के पश्चात् से आरोपी परिवार फरार है।

ईरान की कोयला खदान में भीषण विस्फोट, 51 की मौत, राष्ट्रपति ने किया बड़ा ऐलान

'90% वक्फ सम्पत्तियों के पास नहीं हैं कागज़ात..', ओवैसी ने किया कबूल, क्या अवैध कब्जा?

नीतीश कुमार ने लिखा PM मोदी को पत्र, की ये मांग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -