गर्लफ्रेंड को फोन लगाकर प्यार भरी बातें करने लगा दोस्त तो भड़का युवक, गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट और...
गर्लफ्रेंड को फोन लगाकर प्यार भरी बातें करने लगा दोस्त तो भड़का युवक, गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट और...
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के महिदपुर थाना इलाके से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ दो खास दोस्तों के बीच ऐसी दुश्मनी हुई कि एक दोस्त ने दूसरे का गुप्तांग ही काट दिया। दरअसल,  प्रेमिका से प्रेम भरी बातें करने के कारण दोनों में झगड़ा हुआ जिसमें गुस्से में एक दोस्त ने दूसरे पर रॉड़ और चाकू से हमला किया तथा उसे गंभीर रूप से घायल करने के साथ ही उसका गुप्तांग भी काट दिया। मामले की खबर मिलते ही महिदपुर थाना पुलिस ने तुरंत चोटिल को चिकित्सालय पहुंचाया एवं अपराधी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि राजस्थान के ब्यावर का रहने वाला अंकित एवं नागदा का रहने वाला भेरूलाल एक ही कंपनी में काम करते हैं तथा दोनों ही खास दोस्त भी हैं। दोनों के बीच वैसे तो बहुत गहरी दोस्ती है मगर प्रेमिका को फोन लगाने की बात पर दोनों के बीच कुछ ऐसा झगड़ा हुआ कि भेरूलाल ने अंकित पर रॉड़ और चाकू से हमला किया फिर उसका गुप्तांग काट दिया। एसपी भार्गव ने आगे कहा कि दोनों ही पावर प्लांट कंपनी में ठेकेदार का काम करते हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, दोनों दोस्त पिकअप से सुसनेर से आ रहे थे। तभी मजाक-मजाक में अंकित ने भेरूलाल की प्रेमिका को फोन लगा दिया। फोन लगाने तक तो सब कुछ ठीक था, मगर जब अंकित भेरूलाल की प्रेमिका से प्रेम भरी बातें करने लगा तो भेरूलाल ने उसे ऐसा न करने को कहा जिस पर वह नहीं माना। पहले तो दोनों के बीच चलती गाड़ी में ही लड़ाई होने लगी तथा फिर चोरवास बड़ला गांव के पास अंकित ने गाड़ी रूकवाई तो भेरूलाल अपने हाथों में रॉड़ और चाकू लेकर पहुंचा। यहां उसने फिर अंकित से झगड़ा करते हुए लोहे की रॉड़ से उसका सिर फोड़ दिया एवं चाकू से गुप्तांग काट दिया। महिदपुर थाने के निरीक्षक राजवीर सिंह गुर्जर ने बताया कि चोटिल अंकित को गंभीर हालत में चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। अपराधी भेरूलाल की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले में महिदपुर थाना पुलिस ने पहले महिदपुर चिकित्सालय पहुंचकर चोटिल अंकित का बयान लिया तथा उसके बाद आरोपी भेरूलाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अंकित की तबीयत ख़राब होने पर उसे तुरंत उज्जैन जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। पूछताछ में ये खबर भी सामने आई की अंकित भेरूलाल को प्रेमिका से मिलने के लिए भी रोकता था। यह बात भेरूलाल को बहुत बुरी लगती थी।

जिस मोहम्मद अरमान के लिए कबूला इस्लाम, उसी के परिवार ने पैसे-गहने छीनकर दिव्यांग पीड़िता को घर से निकाला

राजस्थान से गिरफ्तार हुई 7 पति और 3 बच्चों वाली ‘कुंवारी’ दुल्हन, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

MP की इस सरपंच ने पेश की अनोखी मिसाल, चुनाव के दौरान किया जो वादा उसे निभाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -