ट्रेनों में मिले महिला की लाश के टुकड़ों को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस भी रह गई सन्न

ट्रेनों में मिले महिला की लाश के टुकड़ों को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस भी रह गई सन्न
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला के हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि बलात्कार के प्रयास में नाकाम होने पर उसने महिला की हत्या कर लाश के टुकड़े किए थे। जो इंदौर एवं ऋषिकेश की दो ट्रेनों में मिले थे। प्राप्त खबर के अनुसार, 6 जून को मृतक महिला मीरा बेन रतलाम जिले के बिलपांक थाना इलाके से लापता हुई थी। वह पति से विवाद के पश्चात् कपड़े लेकर अपने मायके मथुरा के लिए निकली थी। प्लेटफॉर्म पर उसकी मुलाकात अपराधी कमलेश से हुई थी। 

दोनों में चर्चा शुरू तो महिला मीरा बेन ने अपनी दुखभरी कहानी कमलेश (ऊम्र 55 साल) को सुनाई। कमलेश ने महिला को झांसा दिया एवं अपने घर खाना खिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया। साथ ही उसने कहा कि वो दूसरी ट्रेन में बैठाकर मथुरा रवाना कर देगा। अपराधी की बातों में महिला आई गई तथा इसके चलते कमलेश ने महिला को नशीला पदार्थ दिया पर वह पूरी तरह से बेहोश नहीं हो पाई। किन्तु कमलेश ने रात भर उसे अपने घर पर बंधक बनाकर रखा तथा बलात्कार की कोशिश की। 

मृतका ने जब अपने साथ हो रही जबरदस्ती का विरोध किया तो अपराधी कमलेश ने उसके सिर पर लोहे की रॉड मारकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसने रस्सी से उसका गला घोंट दिया एवं लाश को ठिकाने लगाने के लिए टूकड़े कर दिए। फिर वो शिप्रा नदी में स्नान करने चला गया। वहां से लौटने के पश्चात् उसने लाश को टुकड़ों को अलग-अलग प्लास्टिक के बैग में भरा। फिर महू उज्जैन और देहरादून ट्रेन के डब्बे में रख दिए। कमलेश की इन हरकतों को उसकी मूक बधिर पत्नी ने देख लिया।

'बच्चों के कपड़े उतारे, प्राइवेट पार्ट पर लगाया झंडु बाम और फिर...', हैवानियत की हदें पार करने वाले आरोपी को कोर्ट ने दी जमानत

बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, हुई जमकर गोलीबारी और फिर...

अचानक इनवर्टर में लग गई भयंकर आग, इस हालत में मिला पूरा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -