पानी बर्बाद करने से किया इंकार तो भड़का शख्स, दे डाली दर्दनाक मौत
पानी बर्बाद करने से किया इंकार तो भड़का शख्स, दे डाली दर्दनाक मौत
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहां एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी को पानी की कीमत बताने पर उसे मौत के घाट उतार दिया. दरअसल एक किराएदार अपने घर के बाहर लगा हुआ नल खोलकर पानी का दुरुपयोग कर रहा था. तभी दूसरी महिला किराएदार के भाई ने नल बंद करने को कहा तथा पानी का महत्व समझाया. पड़ोसी का समझना इस शख्स को इतना नागवार गुजरा की युवक लड़ने के लिए उतारू हो गया. बातचीत के चलते दोनों किराएदारों में वाद विवाद शुरू हो गया. तभी युवक ने दूसरे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में पानी को लेकर समझाने वाले शख्स की मौत हो गई तो वहीं दो युवक गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधी आशीष श्रीवास्तव एवं मृतक मनोज उर्फ शिवा सोनी की बहन गोहलपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर स्थित एक मकान में किराए पर रहती है. वहीं अपराधी आशीष श्रीवास्तव ऊपर वाले कमरे में किराए पर रहता है. आशीष नल चलाकर पानी का दुरुपयोग कर रहा था. इस बात पर मृतक की बहन ने विरोध किया तो आशीष लड़ने पर आमादा हो गया. इसी के चलते देर रात मनोज उर्फ शिवा अपनी बहन के घर पहुंचा तो मृतक की बहन ने अपने भाई मनोज से पानी को लेकर हुए विवाद का जिक्र किया. तभी शिवा ने पानी के दुरुपयोग को लेकर आरोपी को कहा, किन्तु आशीष को यह बात नागवार गुजरी ओर वह वाद विवाद करते हुए गाली गलौज करने लगा. 

देखते ही देखते दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया की बातचीत के चलते आशीष ने जेब से चाकू निकाल कर शिवा पर हमला कर दिया. अपने साले को लहूलहान देख शिवा के जीजा राजेंद्र सोनी एवं एक अन्य युवक ने बीच बचाव करने का प्रयास किया. बचाने के चलते आशीष ने उन दोनों पर भी चाकुओं से हमला कर दिया. इसमें तीनों गंभीर रूप से चोटिल हो गए. चिकित्सालय पहुंचकर चिकित्सकों ने शिवा को मृत घोषित कर दिया. वहीं चिकित्सालय से खबर प्राप्त होते ही गोहलपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शिवा के शव का पोस्टमार्टम कराया तथा शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस की एक टीम ने अपराधी आशीष की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की, तभी पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि आशीष शहर छोड़ने की फिराक में है. उसके भागने से पहले ही पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसे अदालत में पेश किया जा रहा है.

ये मंदिर बताता है कि कब आएगा मानसून? मौसम विभाग भी है फेल

'एक नई योग अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ते देख रही दुनिया..', 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बोले पीएम मोदी

शराब घोटाले में केजरीवाल की जमानत, आज आ सकते हैं तिहाड़ जेल से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -