कहीं और तय कर दी शादी तो बेटी ने कर ली आत्महत्या, पिता ने शव के किए 6 टुकड़े और फिर…

कहीं और तय कर दी शादी तो बेटी ने कर ली आत्महत्या, पिता ने शव के किए 6 टुकड़े और फिर…
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया से चौंकाने वाली घटना सामने आई है.  यहां मझौलिया थाना क्षेत्र स्थित मोहद्दीपुर मीर टोला के एक गांव में नहर के पास लड़की का शव बरामद हुआ. शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में डाल को बांधा गया था. पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसे देख उनके होश उड़ गए. बोरे में 6 टुकड़े तो मिले मगर शव का सिर नहीं था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुट गई.

तहकीकात के चलते पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की यह शव चनपटिया थानाक्षेत्र के चुहड़ी गांव निवासी विरेंद्र साह की बेटी है. तत्पश्चात, पुलिस विरेंद्र के घर पहुंची. पूछताछ में वो अजीबोगरीब से बयान दे रहा था. पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया. पहले तो वो पुलिस को गुमराह करता रहा. मगर कड़ाई से पूछताछ में उसने सब उगल दिया. फिर जो कहानी सामने आई उससे पुलिस भी दंग रह गई. पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने खुदखुशी कर ली थी. उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसी ने उसके टुकड़े करवाए थे. इसके लिए उसने एक व्यक्ति को 8500 रुपये देकर हायर किया था. उसी ने शव के टुकड़े किए और उन्हें ठिकाने लगाने में उसकी सहायता की. पुलिस ने फिर उस व्यक्ति जिसका नाम प्रभु शाह है, को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल युवती का सिर अभी तक बरामद नहीं हुआ है. उसे ढूंढा जा रहा है.

पिता विरेंद्र साह ने बताया, उसकी बेटी की शादी नवंबर में होने वाली थी. मगर उसकी बेटी उत्तर प्रदेश के एक गोलगप्पा बेचने वाले से प्यार करती थी. वह अपनी बेटी को इसके लिए काफी समझाया था मगर उसने नहीं मानी थी. उसने बताया कि 22 जुलाई को उसने अपनी बेटी को इसको लेकर डांट लगाई थी. तत्पश्चात, उसने आवेश में आकर खुदखुशी कर ली. विरेंद्र ने बताया- जब मैंने बेटी लाश देखी को मैं डर गया. पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए मैंने अपने दोस्त से बात की. वो फल और मछली बेचता है. वो मेरी सहायता करने के लिए तैयार हो गया. मैंने प्रभु शाह के साथ 8500 रुपये दिए में सौदा तय किया. 500 रुपये उसे एडवांस में भी दिए. उसने पैसों के लिए मेरी बेटी की लाश के 6 टुकड़े कर दिए. इसके बाद हमने लाश को ठिकाने लगा दिया. हमने लाश को बोरे में डालकर नहर में फेंक दिया.

पुलिस ने पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि इस घटना में उसके पिता के साथ उसके परिवार के 6 से 7 लोग सम्मिलित हैं. जिनके बारे में पुलिस छानबीन कर रही है. सदर DSP ने बताया कि इस मामले में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -