उधार नहीं दी दवा तो भड़का शख्स, दुकानदार का कर दिया ये हाल

उधार नहीं दी दवा तो भड़का शख्स, दुकानदार का कर दिया ये हाल
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के हडपसर इलाके के फुरसुंगी गांव में एक व्यक्ति ने उधार में दवा न देने पर मेडिकल स्टोर के मालिक पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में मालिक के हाथ में चोट आई। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 10 सितंबर की है, जब फुरसुंगी गांव में एक व्यक्ति दवा खरीदने के लिए मेडिकल स्टोर पर आया। उसने दवा मांगी, मगर पैसे बाद में देने की बात कही। 

वही इस पर जब दुकानदार ने उसे रोका और पैसे तुरंत देने को कहा, तो व्यक्ति नाराज हो गया तथा उसने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। अपराधी की पहचान मनोज अडगले के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की शाम को मनोज अडगले शिवश्री मेडिकल के सामने पहुंचा एवं कुछ दवा मांगी, मगर पैसे देने से इनकार कर दिया। जब दुकानदार ने उधार देने से मना किया, तो मनोज ने उसे मारना शुरू कर दिया।

तत्पश्चात, पास की सब्जी की दुकान से चाकू लेकर उसने दुकानदार पर हमला किया तथा फिर मौके से फरार हो गया। उसने दुकानदार के सिर और दोनों हाथों पर चाकू से वार किया। इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

'महिलाओं के प्रति BJP का नकारात्मक रवैया', इंदौर में हुए गैंगरेप पर बोले राहुल गाँधी

तख्तापलट में माहिर डोनाल्ड लू से मिले राहुल गांधी, भारत विरोधी इल्हाना से भी मीटिंग

उनकी उम्र कम, उन्हें भी जीने का अधिकार..! हाईकोर्ट ने रोकी 4 आतंकियों की फांसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -