किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने की अजीबोगरीब हरकत, दंग रह गए लोग
किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने की अजीबोगरीब हरकत, दंग रह गए लोग
Share:

कांचीपुरम: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कांचीपुरम से एक अनोखी घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक किरायेदार ने किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने उसके फ्लोर तक जाने वाली सीढियों को ही तोड़ डाला. तत्पश्चात, पड़ोसियों ने इमरजेंसी टीम को बुलाकर किराएदार को सीढ़ी की सहायता से कमरे से बाहर निकाला. आरोप है कि पहली मंजिल पर रहने वाला किराएदार किराया नहीं दे रहा था.

दरअसल, यह घटना तमिलनाडु के कांचीपुरम में वनविल नगर की है. यहां वेणुगोपाल नाम का शख्स लकवाग्रस्त हो गया था. इस कारण वह चलने-फिरने में असमर्थ था. वेणुगोपाल यहां एक बिल्डिंग में पहली मंजिल पर किराए पर रह रहा था. इस बिल्डिंग के मालिक का नाम श्रीनिवासन था. वेणुगोपाल अपने मकान मालिक श्रीनिवासन को रूम का किराया नहीं दे पाया था. श्रीनिवासन ने वेणुगोपाल से कई बार किराया मांगा था. जब किराया नहीं मिला तो श्रीनिवासन ने वेणुगोपाल से घर खाली करने को बोल दिया. इस पर वेणुगोपाल ने एक अधिवक्ता की सहायता ली तथा घर खाली करने के लिए वक़्त ले लिया. इस बात से श्रीनिवासन नाराज हो गया. श्रीनिवासन ने तुरंत कुछ ऐसा कर डाला, जिससे लोग भी दंग हो गए.

तत्पश्चात, मकान के मालिक श्रीनिवासन ने कुछ श्रमिकों को बुलाया एवं पहली मंजिल की सीढ़ियां तुड़वा दीं, जहां वेणुगोपाल रह रहा था. सीढ़ियां टूटने के कारण किराएदार एवं उसका परिवार ऊपर फंसा ही रह गया. जब पड़ोस के लोगों ने देखा तो वे दंग रह गए. उन्होंने तत्काल इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया. खबर प्राप्त होते ही टीम मौके पर पहुंची एवं सीढ़ियों वेणुगोपाल और उसके परिवार को बचाया. इस के चलते वेणुगोपाल को रस्सी की सहायता से नीचे उतारा गया. 

150 से ज्यादा औरतों की अश्लील तस्वीर जैकब-जोसेफ-लुकोस ने की इंस्टाग्राम पर शेयर, हुए गिरफ्तार

अयोध्या राम मंदिर पर हुई गोलीबारी, सुरक्षा में तैनात जवान की हुई मौत

'आग की लपटों में पुस्तकें भलें जल जाएं, लेकिन ज्ञान को नहीं मिटा सकतीं', नालंदा विश्वविद्यालय में बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -