टिकट कटा तो नाराज नेता ने CM से नहीं मिलाया हाथ, हाथ जोड़कर बढ़े आगे

टिकट कटा तो नाराज नेता ने CM से नहीं मिलाया हाथ, हाथ जोड़कर बढ़े आगे
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। टिकट बंटवारे से नाराज कई भाजपा नेताओं ने पार्टी छोड़ना शुरू कर दिया है। पूर्व मंत्री कर्णदेव कंबोज ने भी टिकट न मिलने पर नाराजगी जाहिर की तथा पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और विधायक सुभाष सुधा उन्हें मनाने उनके गांव पहुंचे, किन्तु कंबोज ने हाथ जोड़कर मुलाकात से इंकार कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज कंबोज ने कहा कि भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की. मैं दो विधानसभा इंद्री और रादौर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. किन्तु टिकट नहीं मिला. मैं पार्टी से पूछना चाहता हूं कि ऐसी क्या मजबूरी थी कि 2019 में श्याम सिंह राणा का टिकट काटना पड़ा एवं ऐसी क्या मजबूरी आ गई कि इतनी गद्दारी करने के बाद भी 2024 में उन्हें टिकट दिया गया? ऐसी कौन सी मजबूर थी, पार्टी मुझे बताएं? अगर मैं उससे संतुष्ट होऊंगा तो मैं पार्टी का सहयोग करूंगा. किन्तु जिस प्रकार से षडयंत्र कर गद्दार को टिकट दिया गया, जिसने पार्टी के उम्मीदवार को हराने का काम किया. जो आदमी हमें गालियां देता रहा, उसे टिकट दिया किन्तु हमें टिकट नहीं दिया. इससे पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हैं.

कंबोज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने OBC समाज को सम्मान दिया है किन्तु राज्य में OBC का सम्मान नहीं है. इससे कार्यकर्ता नाराज है. मेरी दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी थी. टिकट एक ही सीट पर मिलना था. किन्तु हम दूसरी सीट पर उतारे जाने वाले उम्मीदवार को भी जितवाने का काम करते. लेकिन किसी भी सीट से टिकट नहीं मिला. भाजपा अब ये दोनों सीटे हारेगी. अगर नहीं हारेगी तो हम दोनों सीटों पर हरवाने का काम करेंगे. हाल ही में भाजपा ने 90 सीटों में से 67 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, तत्पश्चात, कई नेता नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। इनमें ऊर्जा और जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला और विधायक लक्ष्मण दास नापा भी सम्मिलित हैं। राज्य में 5 अक्तूबर को चुनाव होंगे, और परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

जामिया हबीबिया मदरसे पर चलेगा बुलडोज़र, अंदर छापे जाते थे नकली नोट

संयुक्त कमांडरों के सम्मेलन 2024 में शामिल हुए राजनाथ सिंह, सेनाध्यक्षों से की चर्चा

कर्नाटक सरकार ने रोका हिजाबी छात्राओं को रोकने वाले प्रिंसिपल का पुरस्कार, SDPI का विरोध

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -