जब वक्फ एक्ट पर हो रही थी चर्चा, तब सदन में सो रहे थे नेता विपक्ष राहुल गांधी ? फोटो-वीडियो हुए वायरल

जब वक्फ एक्ट पर हो रही थी चर्चा, तब सदन में सो रहे थे नेता विपक्ष राहुल गांधी ? फोटो-वीडियो हुए वायरल
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी गुरुवार (9 अगस्त) को वक्फ संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि, वे वास्तव में सो रहे हैं, या केवल आँखें बंद किए हुए हैं, इसका जवाब सिर्फ राहुल गांधी ही दे सकते हैं। लेकिन, ये तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 

 

वीडियो और तस्वीरों में यह भी दिखाया गया कि कैसे केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री किरेन रिजिजू और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने चर्चा के दौरान सो जाने के लिए विपक्षी सांसद का कथित तौर पर मजाक उड़ाया। हालांकि यह निश्चित है कि चर्चा के दौरान विपक्ष के एक सांसद सो गए थे, जिसके कारण भाजपा सांसदों ने उनका मजाक उड़ाया। कई एक्स पर दावा किया कि चर्चा के दौरान राहुल सदन में सो गए और अपने दावों के समर्थन में तस्वीरें भी साझा कीं। इसी तस्वीर को एक्स पर कई हैंडलों द्वारा शेयर किया गया।

 

एक वीडियो में केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू को वक्फ संशोधन विधेयक पर बोलते हुए दिखाया गया है और उनके बगल में भाजपा सांसद गिरिराज सिंह बैठे हैं। रिजिजू के बोलते समय गिरिराज सिंह और रिजिजू कथित तौर पर सांसद को सो जाने के लिए इशारा करते हैं। अचानक, किरण रिजिजू के बगल में बैठे भाजपा सांसद भूपेंद्र यादव और जितेंद्र सिंह सहित, हंसने लगते हैं और सदस्य की ओर इशारा करते हैं। किरेन रिजिजू ने कहा, "इसलिए मैं आपसे कहता हूं कि बीच में न बोलें और बार-बार टोकने की कोशिश न करें, क्योंकि इससे आपको नींद आ जाएगी।"

99 साल पहले आज ही हुआ था काकोरी कांड, जब बिस्मिल-अशफाक समेत क्रांतिकारियों ने लूटा था अंग्रेज़ों का खज़ाना !

'भारत में गृहयुद्ध होना चाहिए, प्रधानसेवक देश छोड़कर भागेगा..', देश में हिंसा भड़काना चाह रहा केजरीवाल का करीबी नदीम अली ! कार्रवाई की मांग

'राजनेताओं और सरकारी अधिकारियों के बैंक खातों पर कड़ी नज़र रखे भारत सरकार..', भ्रष्टाचार के खिलाफ FATF की सलाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -