पत्नी बीमार थी तो साली को लेने गया जीजा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पसर गया मातम

पत्नी बीमार थी तो साली को लेने गया जीजा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पसर गया मातम
Share:

पूर्वी चंपारण: बिहार के पूर्वी चंपारण के सुगौली-रक्सौल सड़क पर सिकरहना नदी के पास एक दुखद सड़क दुर्घटना में जीजा और साली की मौत हो गई। बीती रात एक ट्रक ने बाइक सवार जीजा, रनु कुमार और उनकी साली, संध्या कुमारी को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

रनु कुमार (23) और संध्या कुमारी (15) की पहचान की गई है। रनु कुमार पूर्वी चंपारण के मलाही निवासी हैं, जबकि संध्या कुमारी पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाने के गुदरा की निवासी थीं। रनु कुमार की शादी 3 वर्ष पहले गुदरा निवासी भुवर महतो की पुत्री से हुई थी। उनकी पत्नी की तबीयत खराब थी, तथा उसे देखभाल की जरूरत थी। इस वजह से रनु कुमार अपनी साली संध्या को पत्नी की देखभाल के लिए मलाही ले जा रहे थे।

हादसे के बाद सिकरहना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और एमवीआई को दुर्घटना की जांच के लिए सूचित कर दिया है। इस घटना से मृतक रनु की बीमार पत्नी को गंभीर आघात पहुंचा है, क्योंकि उसने अपनी बहन और पति दोनों को खो दिया है। परिवारों में शोक की लहर फैल गई है।

बंटवारे का पहला बीज बोन वाले अल्लामा इक़बाल के बारे में अब नहीं पढ़ाएगी दिल्ली यूनिवर्सिटी, नए सिलेबस में शामिल होंगे राष्ट्रभक्तों के पाठ

असम कांग्रेस प्रमुख भूपेन कुमार को इनकम टैक्स का नोटिस, दस्तावेज लेकर आज पेश होने का आदेश

बंगाल में अशांति पैदा कर रहे वाम और राम..! लेडी डॉक्टर के रेप-मर्डर पर हुए विरोध को लेकर बोलीं ममता बनर्जी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -