किसी और के साथ गई पत्नी तो पागल हुआ पति, फिर जो हुआ...

किसी और के साथ गई पत्नी तो पागल हुआ पति, फिर जो हुआ...
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सिलवानी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने पिता का क़त्ल कर दिया। युवक ने सोते वक़्त अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे पिता की मौत हो गई। घटना के पश्चात् इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है तथा उसका उपचार चल रहा है।

सिलवानी थाना क्षेत्र के ग्राम तिनघरा के पटपरी टोला में पिछले रात तकरीबन 2 बजे गोलू अपने घर में सो रहा था। तभी उसके बेटे बंशीलाल आदिवासी (22 साल) ने कुल्हाड़ी से हमला करके अपने पिता का क़त्ल कर दिया। बंशीलाल ने अपने पिता रघुनाथ आदिवासी के गले पर कुल्हाड़ी से हमला किया। गले में कुल्हाड़ी लगने के बाद रघुनाथ आदिवासी को गंभीर अवस्था में एंबुलेंस से सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटना की खबर प्राप्त होने पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने पिता के गले में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की। आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ है तथा उसका उपचार गाडरवारा में चल रहा है। घायल अवस्था में रघुनाथ आदिवासी को चिकित्सालय लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे श्रीराम आदिवासी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। रघुनाथ आदिवासी के दो बेटे हैं। आरोपी गोलू उर्फ रामचरण छोटा बेटा है, जिसका हाल ही में विवाह हुआ था, मगर उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। इसके कारण आरोपी का मानसिक संतुलन प्रभावित हो गया था। उसका इलाज गाडरवारा में चल रहा है।

पहले मिली मंदिर उड़ाने की धमकी, अब जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 5.8

MP को शिवराज सिंह चौहान ने दी ये सौगात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -