युवक ने नहीं दी नए मोबाइल की पार्टी तो दोस्तों ने कर डाली हत्या

युवक ने नहीं दी नए मोबाइल की पार्टी तो दोस्तों ने कर डाली हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, जहां नौवीं कक्षा के एक छात्र का उसके ही दोस्तों ने पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। आरोपियों ने नए मोबाइल फोन की पार्टी की मांग की थी, जिसे लेकर विवाद हुआ तथा बात हत्या तक पहुंच गई। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची, मगर तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है।

पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। मृतक छात्र की पहचान शकरपुर निवासी सचिन के रूप में हुई है, जो नौवीं कक्षा का छात्र था। मंगलवार को सचिन नया मोबाइल फोन खरीदकर बाजार से घर लौट रहा था, जब रास्ते में उसके तीन दोस्त, जो उसी क्लास में पढ़ते थे और नाबालिग हैं, मिले। इन दोस्तों ने सचिन पर पार्टी देने का दबाव डाला, मगर सचिन ने मना कर दिया। इसी बात पर उनके बीच कहासुनी हो गई।

आरोप है कि कहासुनी के चलते दोस्तों ने सचिन के साथ मारपीट आरम्भ कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर उपस्थित लोगों ने आरोपी छात्रों को भगाया तथा सचिन को चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट एवं भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। तीनों आरोपी अभी फरार हैं।

क्या है NRI कोटा? जिसे कांग्रेस ने बनाया, अब सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा

MP में लहसुन चोरी के शक में शख्स को दी तालिबानी सजा, कपड़े उतारे और...

हिंदू महासभा ने 6 अक्टूबर को किया 'ग्वालियर बंद' का ऐलान, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -