पत्नी से हुआ विवाद तो डॉक्टर ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मार ली गोली

पत्नी से हुआ विवाद तो डॉक्टर ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मार ली गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के फतेहपुर थाना क्षेत्र में शनिवार रात शामली के डॉक्टर ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि डॉक्टर अपनी पत्नी संग देहरादून जा रहे थे. मगर रास्ते में पत्नी से विवाद होने के बाद उन्होंने खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली है. पुलिस आत्महत्या की सूचना पर फ़ौरन मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. वहीं डॉक्टर के सुसाइड करने के बाद परिवार में मातम पसर गया है. बताया जा रहा है कि मृतक डॉक्टर का देहरादून में ससुराल है और वह अपनी पत्नी के साथ देहरादून ही जा रहे थे.

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से मेरठ के निवासी और वर्तमान में शामली में रह रहे डॉ. आरपी सिंह और उनकी पत्नी डॉ. अलका का शामली में ही अस्पताल है. जबकि देहरादून में उनका ससुराल है. डॉ. आरपी सिंह का देहरादून में भी एक अस्पताल है. वहीं शनिवार रात डॉ आरपी सिंह अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मनाने देहरादून जा रहे थे और रात लगभग आठ बजे सहारनपुर के फतेहपुर थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा से पहले हाईवे पर स्थित एक रेस्टोरेंट में वह रूके थे. यहां उनकी पत्नी डॉ अलका वॉशरूम गई और डॉ आरपी सिंह कार में ही बैठे हुए थे. पुलिस का कहना है कि कुछ देर बाद डॉ अलका भी कार में पहुंची तो दोनों में विवाद हुआ.

डॉ. आरपी सिंह की पत्नी अलका ने पुलिस को बताया कि झगड़े के बाद डॉ. आरपी सिंह कार से उतरे और रेस्टोरेंट से कुछ दूर जाकर लाइसेंसी पिस्टल से अपने आप को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद डॉ. आरपी सिंह को जख्मी अवस्था में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

तमिलनाडु: नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों से 3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली..., शख्स ने पत्नी और उसके दो भाईयों को मारी गाली

हिन्दू धर्म के देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाली शिक्षिका निर्मला कामड़ को जेल, बांटती थी विवादित किताब

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -