चिकन में कम था नमक तो भड़की बेगम, कर डाली शौहर की हत्या

चिकन में कम था नमक तो भड़की बेगम, कर डाली शौहर की हत्या
Share:

पटना: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पत्नी ने अपने पति का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। पति का कसूर बस इतना था कि पत्नी द्वारा बनाए गए चिकन में नमक कम था। जब पति ने इसकी शिकायत की, तो पत्नी गुस्से में आ गई। इस वक़्त महिला की बहन भी घर पर थी। दोनों ने मिलकर पति को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों बहनों को हत्या के क़त्ल में गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला चौतरवा थाना इलाके के कोल्हुआ गांव का है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय शमशेर आलम उर्फ लालू के रूप में हुई है। उसकी पत्नी शहनाज बेगम एवं उसकी नाबालिग बहन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शमशेर एवं शहनाज के तीन बच्चे हैं। आरोप है कि शमशेर ने चिकन में अधिक नमक होने की शिकायत की, फिर पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में शहनाज लोहे की रॉड एवं डंडा लेकर आई। घर पर उपस्थित शहनाज की नाबालिग बहन ने भी पति के साथ मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। शमशेर उनके सामने जान बख्शने की गुहार लगाता रहा, किन्तु दोनों बहनों ने नहीं सुनी। बच्चों ने भी बीच-बचाव का प्रयास किया, मगर उन्हें दूसरे कमरे में बंद कर दिया गया और मारपीट जारी रही।

चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग घर पहुंचे एवं अंदर का मंजर देखकर दंग रह गए। खून से लथपथ पड़े शमशेर को देखकर उन्होंने पुलिस को खबर दी, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पुलिस पहुंची एवं दोनों आरोपी बहनों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ जारी है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शमशेर आलम गुजरात में नौकरी करता था तथा हाल ही में घर लौटा था। शनिवार को मारपीट की आवाज सुनकर जब पड़ोसी पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि शमशेर का क़त्ल कर दिया गया है। फिलहाल, इस मामले में आगे की तहकीकात जारी है।

शराब पीने की इजाजत, महिलाओं को पूरी आज़ादी..! नया मुस्लिम मुल्क बनाने की तैयारी

बाढ़ से इस राज्य में मचा हाहाकार, 12 जिले डूबे, रद्द हुई कई ट्रेनें

'बेईमानी के दाग के साथ नहीं जी सकता..', आखिर क्या करने वाले हैं केजरीवाल ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -