बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने जब टीआरपी के लिए सारी हदें पार कर दीं तो उन्होंने मचा दिया फेक वेडिंग ड्रामा
बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने जब टीआरपी के लिए सारी हदें पार कर दीं तो उन्होंने मचा दिया फेक वेडिंग ड्रामा
Share:

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत से ही घर में धमाकेदार पल देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट खुद को बेस्ट साबित करने के लिए बेताब हैं, जिसकी वजह से शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज हम आपको बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जिन पर टीआरपी के लिए फर्जी शादी करने का आरोप लगा है। इन कंटेस्टेंट ने नेशनल टेलीविजन पर शादी की लेकिन बाद में शादी से इनकार कर दिया या कुछ समय बाद ही अलग हो गए। आइए जानते हैं उनकी कहानियां।

राखी सावंत

इस सूची में पहला नाम राखी सावंत का है। लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए राखी सावंत ने टीवी पर "राखी का स्वयंवर" नामक शो शुरू किया। उन्होंने अपने शो में प्रतिभागियों को आमंत्रित किया और शादी से पहले की रस्में निभाईं, जिसके बाद उनकी सगाई इलेश नाम के एक व्यक्ति से हुई। बाद में राखी ने उससे शादी नहीं की और पीछे हट गईं। सालों बाद उन्होंने आदिल दुर्रानी नाम के एक व्यक्ति से शादी की, लेकिन यह भी लंबे समय तक नहीं चली और वे अलग हो गए।

सारा खान

टीवी एक्ट्रेस सारा खान भी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में अली मर्चेंट से शादी की थी। हालांकि, बिग बॉस से निकलने के करीब एक महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। यहां तक ​​कहा गया कि सारा खान को इस फर्जी शादी के लिए 50 लाख रुपये दिए गए थे।

शहनाज़ गिल

शहनाज़ को पंजाब की कटरीना कैफ़ कहा जाता है. वे बिग बॉस 13 में नज़र आईं. शो के बाद शहनाज़ ने अपना स्वयंवर रचाया. शो में कई कंटेस्टेंट शामिल हुए, जिन्होंने शहनाज़ के लिए काफ़ी मेहनत की. हालांकि, अंत में शहनाज़ ने किसी को भी चुनने से मना कर दिया और शादी से मुकर गईं.

जसलीन मथारू

जसलीन मथारू बिग बॉस में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर आई थीं। शो में उनके कथित अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों की शादी की तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोरीं। लेकिन बाद में पता चला कि जसलीन ने यह सब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किया था और शादी का सेटअप सिर्फ़ उसी के लिए था।

क्रेटा ईवी के आने से पहले हुंडई ने बंद कर दी ये इलेक्ट्रिक कार, रेंज थी 452 किमी

हाइब्रिड कारों में कड़ी प्रतिस्पर्धा, Maruti Suzuki Brezza और Grand Vitara में से कौन बेहतर है?

GTA 6 लीक: यहां पढ़ें इस अद्भुत गेम की 5 पुष्ट विवरण, जानें लॉन्च डेट से लेकर गेमप्ले तक सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -