भाजपा को वोट दिया, तो शहीद-अराफात ने परिवार पर किया हमला, गर्भवती महिला को भी नहीं छोड़ा, कोई कार्रवाई नहीं !

भाजपा को वोट दिया, तो शहीद-अराफात ने परिवार पर किया हमला, गर्भवती महिला को भी नहीं छोड़ा, कोई कार्रवाई नहीं !
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के मुस्लिम बहुल नूंह जिले के अकेरा गांव में एक परेशान करने वाली घटना में, एक परिवार को हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में भाजपा का समर्थन करने के लिए हिंसक प्रतिशोध का सामना करना पड़ा। स्थानीय दबंगों ने परिवार के सदस्यों पर हमला किया, जिससे वे घायल हो गए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद, घटना के तीन दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है, और परिवार का दावा है कि उन पर मामले को निजी तौर पर निपटाने का दबाव बनाया जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित परिवार के मुखिया रामकिशन ने बताया कि वह अपने घर के सामने कॉस्मेटिक और सीएससी की दुकान चलाते हैं। घटना वाले दिन उनका बेटा मनोज दुकान पर काम कर रहा था, तभी गांव के तीन लोग मौसम, साहिद और अरफात वहां पहुंचे। उन्होंने मनोज से लोकसभा चुनाव के बारे में बात की। जब मनोज ने बताया कि उसने भाजपा को वोट दिया है, तो वे लोग भड़क गए और उस पर कांग्रेस उम्मीदवार की हार का आरोप लगाने लगे। उन्होंने जातिसूचक गालियां देनी शुरू कर दीं और उसके साथ मारपीट की।

शोर सुनकर मनोज की मदद के लिए परिवार के अन्य सदस्य दौड़े, लेकिन उन पर भी हमला कर दिया गया। दुखद बात यह है कि हमलावरों ने रामकिशन की आठ महीने की गर्भवती और दिव्यांग बहू को भी नहीं बख्शा, जिसे बेरहमी से पीटा गया। पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर परिवार को बचाया और घायल महिला का नल्हर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। परिवार ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। परिवार का आरोप है कि पुलिस बिना कानूनी कार्रवाई किए मामले को सुलझाने का दबाव बना रही है। पुलिस की लापरवाही से परिवार डर के साए में जी रहा है। जांच अधिकारी संजीव ने शिकायत मिलने की बात स्वीकार की और बताया कि दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने कहा, "जांच जारी है और निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"

14 दिनों से युवक की नाक में चल रही थी खुजली, आ रहा था खून, डॉक्टर ने ऑपरेशन कर निकाला ये जीव

मणिपुर में अलग राज्य की मांग को लेकर सड़कों पर उतरा कुकी-जो समुदाय, बोले- यही समाधान

घरों में भी आरक्षण..! उद्धव गुट के नेता ने उठाई नई मांग, विधानसभा में पेश किया निजी विधेयक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -