Tobey Maguire ने बॉलीवुड की शान बिग बी को लेकर कही ये बात

Tobey Maguire ने बॉलीवुड की शान बिग बी को लेकर कही ये बात
Share:

टोबी मागुइरे विश्व के सबसे लोकप्रिय सुपरहीरो में से एक की भूमिका  के लिए जाने जाते है, और इसलिए प्रसिद्धि के बारे में एक या दो चीजें जानते हैं, लेकिन वह सहायता नहीं कर सकते थे लेकिन महसूस करते थे कि जब वह अमिताभ बच्चन से मिले तो वह ‘प्रतिष्ठित रॉयल्टी’ की उपस्थिति में थे। 27 जून को अपना जन्मदिन मनाने वाले टोबी मागुइरे ने 2013 की द ग्रेट गैट्सबी में निक कैरवे की भूमिका निभाई, जिसमें उनके पुराने दोस्त लियोनार्डो डिकैप्रियो ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन को यहूदी गैंगस्टर मेयर वोल्फ्सहाइम के रूप में विस्तारित कैमियो में भी दिखाया गया था।

2013 में मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, कान फिल्म समारोह के मौके पर, टोबी से अमिताभ के साथ काम करने के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा, उनके साथ काम करना वास्तव में एक सम्मान की बात थी। वह बहुत महान हैं। वह बहुत विचारशील हैं। और उनकी उपस्थिति, आप इसे महसूस कर सकते हैं। वह शाही है, एक मायने में, लेकिन वास्तव में डाउन टू अर्थ और इतना विनम्र। मुझे वास्तव में मज़ा आया उसके साथ काम करना, वह मूल रूप से एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता है। तो यह बहुत मजेदार था। उन्होंने आगे कहा, इस तरह की भावना को दूर करने के बाद कि मैं किसी तरह के प्रतिष्ठित रॉयल्टी की उपस्थिति में था, फिर उनके साथ दृश्यों में खुदाई करना वास्तव में बहुत अच्छा था। मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। यह जाने का एक दिलचस्प, आश्चर्यजनक तरीका था। वह हिस्सा, और मैं इसे करने वाले किसी और की कल्पना नहीं कर सकता था।

उन्हें इस तथ्य से भी अवगत कराया गया कि वह पंजाब में लोकप्रिय हैं क्योंकि उनकी फिल्मों को पंजाबी में डब किया गया है। अभिनेता ने मजाक में कहा, मेरा परिवर्तनशील अहंकार पंजाबी बोलता है, और मुझे यह याद भी नहीं है। मैं उसमें जाता हूं, मैं जेकिल और हाइड की तरह हूं। टोबे ही नहीं, लियोनार्डो डिकैप्रियो ने भी अमिताभ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित थे। उन्होंने एनडीटीवी को बताया, उनके साथ काम करने के लिए वह अधिक विनम्र, अद्भुत व्यक्ति नहीं हो सकते थे। और आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली। इस फिल्म में मेयर वोल्फ्सहाइम आने और खेलने के लिए और उस खुरदरेपन और रहस्य को मूर्त रूप देने के लिए, जो कुछ भी उसके मुंह से निकलता है वह बहुत अधिक और इतनी उपस्थिति से भरा होता है। और फिर आप कैमरे को कटते हुए देखते हैं और वह एकदम सही सज्जन व्यक्ति हैं, बस एक खुशी है और एक अद्भुत सहयोगी है। वह एक शानदार अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

बाज लुरमैन द्वारा निर्देशित द ग्रेट गैट्सबी में कैरी मुलिगन, जोएल एडगर्टन, जेसन क्लार्क, इस्ला फिशर और अन्य ने भी अभिनय किया। 105 मिलियन डॉलर के बजट में निर्मित इस फिल्म ने दुनिया भर में $350 मिलियन से अधिक की कमाई की। इसने दो ऑस्कर जीते – सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन डिज़ाइन और सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिज़ाइन के लिए। द ग्रेट गैट्सबी के बाद से टोबी मागुइरे सिर्फ तीन फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उनकी आखिरी अभिनीत भूमिका 2017 की प्यादा बलिदान में आई थी। अफवाह है कि वह आगामी स्पाइडर-मैन, नो वे होम में स्पाइडर-मैन के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएगा, और डेमियन चेज़ेल की नई फिल्म, बेबीलोन में भी दिखाई देगा।

फैंस के लिए बड़ी खबर, ब्लैक विडो का नया टीज़र हुआ रिलीज़

' dune ' की रिलीजिंग में फिर होगी देरी, जानिए क्या है असली वजह

सियान हेडर ने भावनात्मक संबंध का किया वादा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -