जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल सेकंड हनीमून पर हैं. कपल ने 23 जून को शादी की. वो साथ में बेहद खुश हैं. अपने एक इंटरव्यू के चलते कपल ने अपने रिश्ते, शादी पर बात की. उन्होंने 25 दिन के अंदर शादी की तैयारियां की थीं. जहीर से पूछा गया, सोनाक्षी का हाथ उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से कैसे मांगा? जहीर ने बताया- उस दौरान वो बहुत नर्वस थे.

उन्होंने कहा- मैं उनके घर गया. नर्वस था क्योंकि इससे पहले कभी उनसे वन टू वन बात नहीं हुई थी. मगर जब बात करने लगे तो कई सारी बातें ही गईं. हम दोस्त की तरह बन गए. मैंने उन्हें बताया कि आपकी बेटी से शादी करना चाहता हूं. उनकी इमेज से लोग डरते हैं, लेकिन वो रियलिटी में चिल रहते हैं. स्वीट इंसान हैं. सोनाक्षी से पूछा गया क्या पापा से शादी की बात करते समय वो नर्वस थीं? 

सोनाक्षी ने कहा- जब मैंने पापा को हम दोनों के बारे में बताया था तब भी नर्वस थी. नहीं मालूम था कैसे रिएक्ट करेंगे. मैंने उनसे पूछा- क्या आपको मेरी शादी की चिंता नहीं है क्योंकि आपने मुझे कुछ नहीं पूछा है. पापा ने कहा- मैंने तुम्हारी मां को बोला है कि अपनी बेटी से पूछो. फिर मैंने उन्हें बताया कि मेरी जिंदगी में जहीर है. वो बोले- हां मैंने पढ़ा भी था. पापा ने कहा- तुम अब बड़े हो गए हो. मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी. मैंने सोचा, ये इतना आसान था. मुझे तब पता चला पापा कितने कूल हैं. वो सपोर्टिव थे.

क्या स्त्री 3 में दिखेंगे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव? सामने आया नया अपडेट

Kalki 2898 ad ने तोड़े रिकॉर्ड, 3 हफ़्तों में कर डाली इतनी कमाई

शादी को लेकर श्रद्धा कपूर ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -