जब 'दम मारो दम' की शूटिंग के दौरान जीनत ने कर दिया था ये काम

जब 'दम मारो दम' की शूटिंग के दौरान जीनत ने कर दिया था ये काम
Share:

जीनत अमान बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 70 के दशक में अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना दिया था। आज भी उनके लाखों फैंस हैं। जीनत अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने फिल्मी करियर से जुड़ी मजेदार बातें साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने लीजेंडरी एक्टर देव आनंद के साथ अपनी फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ के गाने ‘दम मारो दम’ की शूटिंग के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा बताया।

‘हरे रामा हरे कृष्णा’ के सेट की तस्वीर: 1971 में आई फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ देव आनंद द्वारा निर्देशित थी, जिसमें जीनत अमान ने जसबीर जयसवाल नाम की एक ड्रग एडिक्ट की भूमिका निभाई थी। जीनत ने फिल्म में देव आनंद की बहन का रोल किया था। 23 सितंबर, 2024 को जीनत ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट से एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह चिलम पीते हुए नजर आ रही हैं, और उनकी खूबसूरती ने फैंस का ध्यान खींचा। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है।

गाने की शूटिंग का दिलचस्प किस्सा: तस्वीर के साथ जीनत ने एक लंबा कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने ‘दम मारो दम’ की शूटिंग के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वे काठमांडू में शूटिंग कर रहे थे और देव आनंद ने सड़कों से कुछ हिप्पियों को फिल्म में शामिल किया था। जीनत ने कहा कि हिप्पी इस अवसर के लिए बहुत खुश थे, क्योंकि उन्हें खूबसूरत नेपाल में न केवल चिलम पीने को मिल रहा था, बल्कि फ्री में खाना भी मिल रहा था।

जीनत ने सच में पी थी चिलम: जीनत ने खुलासा किया कि देव आनंद चाहते थे कि पूरा सेटअप असली लगे, इसलिए उन्होंने चिलम पीने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि जब वह सिर्फ 20 साल की थीं, तब उन्होंने हिप्पियों द्वारा दी गई चिलम के लंबे कश खींचे। हर टेक के बाद, जीनत चिलम के कश ले रही थीं, और शूटिंग के अंत तक वह नशे में धुत्त हो चुकी थीं। उस दिन को याद करते हुए जीनत ने कहा कि जब वह गाने की शूटिंग के बाद होटल लौटीं, तो उन्हें चक्कर और असुविधा महसूस होने लगी थी।

मां का गुस्सा: अपने कैप्शन के अंत में, जीनत ने अपनी मां सिंधा हेंज के रिएक्शन के बारे में भी बताया जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ने चिलम पी। जीनत ने कहा कि उनकी मां बहुत गुस्से में थीं और क्रू मेंबर्स पर अपना आपा खो बैठी थीं। जीनत ने लिखा, "जब मेरी मां को पता चला कि क्या हुआ है, तो वह नाराज हो गईं और उन्होंने अपनी बेटी को 'ड्रग्स' लेने की इजाजत देने के लिए सीनियर क्रू मेंबर्स को कड़ी फटकार लगाई। सौभाग्य से, मैं उनके गुस्से से बच गई।"

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -