‘आदमी कहां रोते हैं’, ‘हीरामंडी’ के सेट पर एक्टर ने कह दी ऐसी बात, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा
‘आदमी कहां रोते हैं’, ‘हीरामंडी’ के सेट पर एक्टर ने कह दी ऐसी बात, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के चर्चे कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। इस सीरीज को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। कुछ लोगों को कहानी पसंद आई है तो कुछ लोग इससे खास खुश दिखाई नहीं दिए। वहीं भंसाली की भांजी शरमिन सेहगल के अभिनय को लोग निरंतर ट्रोल किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके डायलॉग्स मीम्स की भांति इस्तेमाल किए जा रहे हैं। वहीं ‘हीरामंडी’ के अभिनेता ताहा शाह बदुशा भी बहुत ख़बरों में हैं। मगर उनसे जुड़ा एक किस्सा जानकर आप भी दंग हो जाएंगे।

संजय लीला भंसाली के साथ बतौर निर्देशक काम करने वाली स्नेहिल दीक्षित मेहरा ने ताहा शाह बदुशा से सबंधित एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने ‘हीरामंडी’ के सेट से अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों के साथ काम करना कैसा होता है। ताहा ने ‘हीरामंडी’ में ताजदार की भूमिका निभाई थी, जिसे बहुत पसंद भी किया गया है। इंटरव्यू के चलते स्नेहिल दीक्षित मेहरा ने बताया – एक सीन था जहां ताहा ने उन्हें बहुत परेशान किया, जिसके चलते उन्हें गुस्सा तक आ गया था। वह उनकी बात सुन नहीं रहे थे। एक बहुत खास सीन था जहां वह चाहती थीं कि उनकी आंखों में आंसू दिखाई दिए, जिसपर ताहा ने जवाब देते उनसे कहा था कि आदमी थोड़े ही रोते हैं। 

हालांकि वह उन्हें बार-बार कह रही थीं कि उन्हें इस सीन में रोना ही होगा, तभी दर्शक उनसे कनेक्ट करते हुए रोएंगे। स्नेहिल दीक्षित मेहरा ने बताया, उनके बार-बार बोलने के बाद ताहा ने उनसे कहा कि, चल तू बहन है, तेरे लिए करता हूं।’ स्नेहिल ने पहली बाक बतौर निर्देशक काम कर रही थीं। ऐसे में पहली बार फरीदा जलाल, लोकप्रिय सिनेमैटोग्राफर सुदीप चटर्जी एवं महेश लिमये जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ काम करना उनके लिए एक शानदार अनुभव रहा।

जबरदस्त हुई 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शुरुआत, पहले दिन की इतनी कमाई

बिग बॉस के इस मशहूर एक्टर को डेट कर रही सलमान खान की हीरोइन! खुद कही ये बात

...तो इस कारण टूटा अनन्या-आदित्य का रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -