'पानी में Kiss करते वक्त...', हीरो संग इंटीमेट सीन को लेकर बोली ये अदाकारा

'पानी में Kiss करते वक्त...', हीरो संग इंटीमेट सीन को लेकर बोली ये अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही फिल्म 'युध्रा' में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें गाने 'साथिया' में सिद्धांत ने अभिनेत्री मालविका मोहनन के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत सराहा जा रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान, मालविका ने सिद्धांत के साथ अपने इंटीमेट सीन पर प्रतिक्रिया दी। मालविका ने बताया कि 'युध्रा' के सेट पर कोई इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर नहीं था।

मालविका ने कहा, "इंटीमेसी को सही तरीके से करना एवं उसमें कंफर्टेबल होना आसान नहीं है। आजकल सेट्स पर इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर होते हैं, जो बहुत अच्छी बात है। अपनी लिमिट्स को समझना बहुत आवश्यक है। इंटीमेसी का प्रोसेस इतना सरल नहीं होता; इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर इसे आसान बनाते हैं। 'साथिया' गाने में इंटीमेट सीन शूट करते समय हमें इंटीमेसी से ज्यादा ठंड की चिंता थी।"

उन्होंने बताया कि "हमें कुछ इंटीमेट मोमेंट्स शूट करने थे, जिसमें हमें किस करना था। हम लहरों के सामने थे, पूरी तरह भीग चुके थे और बहुत ठंड थी। लेकिन हमारे दिमाग में केवल किसिंग सीन था। जब हम एक-दूसरे के करीब थे, तो हमें लगा कि सीन पूरा हो गया है, क्योंकि बहुत ठंड थी। यह बहुत फनी भी था। किसिंग सीन के कई BTS मोमेंट्स मजेदार थे। साथ ही, ये बहुत टेक्निकल भी थे, क्योंकि अलग-अलग एंगल्स को लेकर अवेयर रहना पड़ता था।"

कौन है ये अदाकारा? जिसने इंटीमेट सीन से मचाया बवाल

गोविंदा के घर में नौकरानी का काम करती है अमीर लड़की! चौंकाने वाली है वजह

सपना चौधरी की बायोपिक को लेकर हनी सिंह ने किया ये बड़ा ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -