ड्यूटी के दौरान वर्दी में शराब पीते तीन पुलिस कर्मी हुए लाईन अटैच

ड्यूटी के दौरान वर्दी में शराब पीते तीन पुलिस कर्मी हुए लाईन अटैच
Share:

झाबुआ से दिलीप सिंह वर्मा की रिपोर्ट

झाबुआ। मध्यप्रदेश के आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले के रामा ब्लाक में डूयूटी के दौरान वर्दी में शराब पीने के कारण तीन पुलिस कर्मियों को झाबुआ पुलिस अधिक्षक ने लाईन अटैच कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 100 डायल वाहन लेकर तीन पुलिस कर्मि डुयूटी के लिये निकले थे, रास्ते में प्राकृतिक हरियाली देखकर वे नदी किनारे बैठकर आंनद लेेते हुए वाहन को सडक किनारे खडा कर शराब पीने का आंनद लेने लगे।

इन पुलिस कर्मियों को शराब पीते देख कर किसी आदिवासी ने उनका विडिया चुपके से बनाकर सोशल मिडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला पुलिस अधिक्षक के संज्ञान में आने पर पुलिस अधिक्षक अविंद तिवारी ने तीनों पुलिसकर्मि आरक्षक महेन्द्र सोने कोतवाली झाबुआ, विरेन्द्र चौहान थाना कालीदेवी और सुरेश सोलंकी थाना पेटलावद को झाबुआ लाईन अटैच कर दिया है।

ज्ञातव्य है कि झाबुआ जिला आदिवासी प्रधान जिला है और यहां पर बडी मात्रा में शराब का विक्रय होता है। इसलिये पुलिस वालों को आसानी से कही पर भी शराब उपलब्ध हो जाती है। जिले में आये दिन इस प्रकार के मामले में आते रहते है, लेकिन उसके बाद भी पुलिस कर्मि अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है।

चचेरी बहन के साथ की हैवानियत, बचाने आई दादी तो उनका भी कर दिया ये हाल

तेजी से फ़ैल रहा है टोमेटो फीवर, जानिए लक्षण और बचाव के तरीके

फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का हुआ ग्रैंड समापन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -