देशभक्ति गीत गाते-गाते महिला को पड़ा दिल का दौरा, कुर्सी से गिरी और हो गई मौत

देशभक्ति गीत गाते-गाते महिला को पड़ा दिल का दौरा, कुर्सी से गिरी और हो गई मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के भुज में एक देशभक्ति कार्यक्रम के दौरान एक महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना उस वक्त हुई जब आरती बेन राठौड़ नाम की महिला कार्यक्रम में देशभक्ति गीत प्रस्तुत कर रही थीं। कार्यक्रम के दौरान, वह अचानक कुर्सी से गिर पड़ीं। लोगों ने तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई।

यह घटना प्रमुचस्वामी नगर में वृक्ष मित्र संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हुई थी। आरती बेन जब गीत गा रही थीं, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वह कुर्सी से गिर गईं। वहां मौजूद लोग, जो उस समय वीडियो बना रहे थे, तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़े और उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मौत हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डॉक्टरों का कहना है कि हाल के वर्षों में, खासकर कोविड-19 महामारी के बाद, लोगों में हार्ट अटैक के मामलों में वृद्धि हुई है। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में दिल की बीमारियों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। विशेषज्ञों के अनुसार, महामारी के बाद लोगों की जीवनशैली में आए बदलाव, फिजिकल एक्टिविटी की कमी, तनाव, और खराब खानपान की आदतें इसके लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। 2023 के आंकड़े दिखाते हैं कि न केवल भारत में बल्कि दुनिया के कई अन्य देशों में भी दिल के दौरे के मामलों में वृद्धि देखी गई है।

रेत माफिया के खिलाफ बिहार पुलिस का बड़ा एक्शन, एक ही रात में 51 गिरफ्तार

दिवाली टल सकता है महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव ! विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

उदयपुर: दलित छात्र को चाक़ू मारने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र, जख्मी बच्चे की हालत नाज़ुक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -