गोरी एक्ट्रेस को दिखाया डार्क, देखकर भड़के लोग

गोरी एक्ट्रेस को दिखाया डार्क, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस पर 15 जुलाई से एक नया सीरियल "दिल को तुमसे प्यार हुआ" आरम्भ हुआ है, जिसमें अदिति पंडित मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, इस सीरियल में अदिति की रंगत को डार्क शेड में दिखाया गया है, जबकि वास्तविक जीवन में उनकी त्वचा की रंगत बहुत गोरी है। इसके साथ ही, अदिति के बनाए गए रील्स भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें वे सांवला मेकअप किए हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके हाथ और कमर की रंगत ओरिजिनल शेड में है।

वही इस पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा है। वे शो के निर्माताओं की सोच पर सवाल उठा रहे हैं तथा इसे पिछड़ा हुआ भी बता रहे हैं। अदिति स्वयं भी ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं, तथा उनके हर पोस्ट पर रंग को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "जब रंग भेद पर ही कहानी रखनी है, तो डार्क स्किन्ड एक्ट्रेस को भी कास्ट किया जा सकता था। यह कितनी बकवास है।"

वही एक अन्य शख्स ने लिखा, "हम किस सदी में जी रहे हैं? यही कारण है कि विदेशों में भारत को रेसिस्ट देश बताया जाता है।" एक और शख्स ने कहा, "यही कारण है कि टेलीविज़न का कंटेंट इतना रिग्रेसिव होता जा रहा है तथा एक्टर्स क्विट कर कहीं और चले जाते हैं।" टेलीविज़न में पहले भी कई शोज बने हैं, जहां गोरी रंगत की अभिनेत्री को मेकअप से डार्क दिखाया गया है, और ऐसे कंटेंट पर कई बार सवाल उठे हैं।

इंटरनेट पर छाया टेरेंस और उर्फी का रोमांटिक डांस, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश

साड़ी पहनकर बारिश में नाचीं श्वेता, देखकर शॉक्ड हुई रवीना

'शादी से पहले 2 साल डेट करो', मशहूर अभिनेत्री को पिता ने दी सलाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -