लखनऊ के लूलू मॉल में किसने दी 'नमाज़' की इजाजत ? वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

लखनऊ के लूलू मॉल में किसने दी 'नमाज़' की इजाजत ? वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 11 जुलाई को लुलु मॉल का शुभारंभ किया गया था। इसे लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल कहा जा रहा है। लेकिन, उद्घाटन के कुछ दिनों के अंदर ही ये मॉल विवादों में घिर गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लूलू मॉल में लोगों को नमाज पढ़ते देखा जा सकता है।  वायरल वीडियो में कुछ लोग जमीन पर बैठकर नमाज पढ़ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के साथ ही यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किसी मॉल में धार्मिक गतिविधियां कैसे की जा सकती हैं। हिंदू संगठनों ने मॉल में  नमाज़ पर सवाल खड़े किए हैं। 

 

हिंदू महासभा के अनुसार, लुलु मॉल का नाम पहले भी ऐसे विवादों में आ चुका है। संगठन नेता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि लुलु मॉल अब अपना असली रंग दिखाने लगा है। ये मॉल पहले से ही इसी प्रकार के कारनामों के लिए विवादों में रहा है। अब यूपी में भी ये मॉल वही कर रहा है। हिंदू महासभा ने हर उस मॉल पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है जिसे मस्जिद की तरह इस्तेमाल करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, विवाद बढ़ने पर लुलु मॉल द्वारा सफाई दी गई है। मॉल की तरफ से कहा गया है कि हमें इस वीडियो का कोई अंदाजा नहीं है। हम उन लोगों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रहे हैं। मॉल के अंदर हम इस बात की अनुमति बिल्कुल नहीं देते हैं।

बता दें कि 22 लाख वर्ग फुट में बने इस मॉल को 11 जुलाई से आम लोगों के लिए खोल गया था। गोल्फ सिटी के अमर शहीद पथ पर मौजूद, मॉल में देश के कुछ सबसे बड़े ब्रांड हैं, जिनमें लुलु हाइपरमार्केट, लुलु फैशन स्टोर और लुलु कनेक्ट शामिल हैं। लखनऊ मॉल में 15 रेस्तरां और कैफे स्थित हैं, इसके साथ ही 25 ब्रांड आउटलेट वाले फूड कोर्ट के अतिरिक्त इसमें 1,600 लोगों के बैठने की क्षमता है।  

यशवंत सिन्हा भोपाल पहुंचे, द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को आएंगी

'उस किताब के पन्ने SC लेकर जाएंगे, जिसे पढ़कर हिन्दुओं का क़त्ल हुआ..', ज़ुबैर मामले में नया मोड़

नेशनल हेराल्ड केस: इधर सोनिया गांधी से पूछताछ करेगी ED, उधर सड़कों पर हंगामा करेगी 'कांग्रेस'

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -