बिग बॉस में होने जा रही है नई एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

बिग बॉस में होने जा रही है नई एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की शुरुआत हाल ही में हुई थी। फिलहाल नए सीजन को 19 दिन हो चुके हैं तथा इस के चलते घर में काफी हंगामा भी देखने को मिल रहा है। मगर लगता है अब ये हंगामा और भी बढ़ने वाला है क्योंकि घर में होने जा रही है एक और विशेष एंट्री। अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) जब से बिग बॉस (Bigg Boss) में दिखाई दिए हैं तब से उन्हें सबका प्यार खूब मिल रहा है। स्वयं शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उन पर फिदा हैं। वही अब बिग बॉस में अब्दु के दुश्मन हसबुल्ला मैगोमेदोव (Hasbulla Magomedov) एंट्री लेने जा रहे है।   

वही यदि अगर आप नहीं जानते कि हसबुल्ला मैगोमेदोव कौन हैं तो चलिए पहले आपको इनके बारे में बता देते हैं। हसबुल्ला रूस के रहने वाले हैं जो अब्दु की भांति ही ग्रोथ हार्मोन डिफिशिएंसी का शिकार हुए तथा उनकी हाइट 3 फीट ही रह गई। सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हसबुल्ला MMA स्पूफ के कारण ही मशहूर हुए थे। 

वहीं अब्दु और हसबुल्ला को एक दूसरे का कॉम्पिटीटर भी माना जाता है। अक्सर इनके बीच जुबानी जंग भी देखने को मिलती है। अब खबर है कि बिग बॉस 16 में हसबुल्ला एंट्री ले सकते हैं तथा यदि वाकई ऐसा हुआ तो दर्शकों को अब्दु का एक अलग ही रूप भी देखने को मिल सकता है। दरअसल, अभी तक अब्दु बस अपने काम से काम रखते हैं। वो मस्ती करते हैं तथा अपने गाने से हर किसी का दिल बहलाते रहते हैं मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस के निर्माताओं ने हसबुल्ला मैगोमेदोव को अप्रोच किया है तथा यदि वो हां कर देते हैं तो वो जल्द ही घर में एंट्री लेते दिखाई दे सकते हैं।

भारत में ग़दर काटेगा Apple का ये शानदार TV

तेजस्वी प्रकाश ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज, दे डाला ये बड़ा बयान

ख़बरों में छाया निया शर्मा का नया लुक, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -