आखिर कौन है राजकुमार, जिसका करियर नहीं बचा सकी करिश्मा और ऐश्वर्या

आखिर कौन है राजकुमार, जिसका करियर नहीं बचा सकी करिश्मा और ऐश्वर्या
Share:

जब भी बॉलीवुड में दमदार अभिनय और खास अंदाज की बात होती है, तो सुपरस्टार राजकुमार का नाम जरूर लिया जाता है। एक वक्त था जब राजकुमार का फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी मानी जाती थी। उनकी खास एक्टिंग स्टाइल और दबंग अंदाज के लाखों लोग दीवाने थे। मगर, जितनी शोहरत और सफलता राजकुमार को मिली, उतनी उनके बेटे पुरु राजकुमार को नहीं मिल पाई।

पुरु राजकुमार का फिल्मी सफर: पुरु राजकुमार, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उनके पिता के नाम से भी पहचाना गया, ने 1996 में फिल्म ब्रह्मचारी से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ करिश्मा कपूर थीं, और इसे मशहूर डायरेक्टर प्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद उन्होंने फिल्म रघुवंशी में मनीषा कोईराला और रजा मुराद जैसे दिग्गजों के साथ काम किया, लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो पाई। यही नहीं, उनकी अन्य फिल्में जैसे देश और सरहद भी रिलीज से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गईं।

फ्लॉप फिल्मों के बावजूद संघर्ष जारी रखा: हालांकि, करियर में कई असफलताओं के बावजूद पुरु राजकुमार ने हार नहीं मानी। उन्होंने फिल्मों में काम करना जारी रखा। वो हमारा दिल आपके पास है, मिशन कश्मीर, और खतरों के खिलाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आए। इसके अलावा, उन्होंने एलओसी कारगिल, दुश्मनी, और वीर जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग शेड्स वाले किरदार निभाए। लेकिन, अफसोस कि इन फिल्मों में भी वह अपनी पहचान बनाने में सफल नहीं हो पाए।

फिल्म इंडस्ट्री से दूरी: लगातार मिल रही असफलताओं के बाद, पुरु राजकुमार ने आखिरकार फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। हालांकि, अगर उन्हें कोई दमदार किरदार मिलता है तो वह फिल्मों में वापसी करने से पीछे नहीं हटेंगे।

नहीं मिल पाई पिता जैसी सफलता: जहां राजकुमार अपने समय के सबसे बड़े सुपरस्टार थे, वहीं पुरु राजकुमार ने भी फिल्मों में अपनी पहचान बनाने की कोशिश की, लेकिन वह अपने पिता के कद और सफलता के करीब भी नहीं पहुंच पाए। हालांकि, उनके अभिनय में क्षमता थी, लेकिन सही फिल्में और किरदार उन्हें सफलता नहीं दिला सके।

'3 दिन में अवैध नशे के धंधे बंद होना चाहिए', पुलिस अफसरों पर भड़के कैलाश-विजयवर्गीय

कौन हैं एयर मार्शल एपी सिंह? जो बने भारतीय वायु सेना के नए प्रमुख

गर्लफ्रेंड की लाश की मुट्ठी में छिपा था वो-‘राज’ जिसके कारण बॉयफ्रेंड को मिली जमानत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -