कौन है हिजाब वाली ये लड़की जो अंबानी के जश्न में हुई शामिल

कौन है हिजाब वाली ये लड़की जो अंबानी के जश्न में हुई शामिल
Share:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे. इस शादी की गवाह पूरी दुनिया से आए कई मेहमान बने. इस शादी में इजिप्ट की इंफ्लुएंसर Raniaa Yehia भी सम्मिलित हुईं. उनकी इस ग्रैंड शादी से कई तस्वीरें सामने आई. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से रानिया की फोटोज सामने आई तो हर किसी में ये जानने की खलबली हो उठी कि आखिर वो हैं कौन?

रानिया हमेशा हिजाब में ही रहती हैं. वो अपने कल्चर की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं. वो एक इंफ्लुएंसर होने के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं. रानिया आज की डेट में इजिप्ट के टूरिज्म को बढ़ावा देने का काम करती हैं. मगर कभी वो एक सेल्स प्रोफेशनल हुआ करती थीं. रानिया ने 2017 में आई फादर और द ब्राइड एवं 2020 में रिलीज हुई द मून एट वर्ल्ड्स एंड जैसी सीरीज में काम किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raniaa Yehia (@raniaayehia)

रानिया इजिप्ट की पहली इंफ्लुएंसर हैं जिन्हें भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में आने का अवसर प्राप्त हुआ है. रानिया को बॉलीवुड सेलिब्रिटी से बहुत लगाव है, उन्होंने फंक्शन के चलते संजय दत्त, जॉन अब्राहम सहित कई एक्टर्स के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई. रानिया को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. रानिया की तरक्की पर पूरा इजिप्ट उन्हें बधाई दे रहा है.

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

दिव्या भारती की मौत आज भी लोगों के लिए है बड़ा रहस्य

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -