अक्षरा सिंह के कार्यक्रम पर किसने बरसाए पत्थर ? जान बचाकर भागी एक्ट्रेस

अक्षरा सिंह के कार्यक्रम पर किसने बरसाए पत्थर ? जान बचाकर भागी एक्ट्रेस
Share:

पटना: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नेवादा में स्टेज शो के दौरान हुए हंगामे के बाद अब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षरा सिंह बदलापुर महोतस्व में काफी व्यस्त थीं. महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही वो परफॉर्म करने स्टेज पर पहुंची तो वहां बवाल मच गया. लोगों ने स्टेज पर जमकर पत्थर बरसाए.

 

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं. बताया जा रहा है कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा गानों पर डांस कर ही रही थीं, इसी बीच जौनपुर में बवाल हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि महोत्सव में जितने भी लोग पहुंचे थे, अधिकतर सबने पथराव करना शुरू कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने अभिनेत्री पर कागज भी फेंके. अक्षरा सिंह लोगों कि हरकतों से इतनी परेशान हो गई कि उन्होंने स्टेज छोड़ना ही बेहतर समझा. बता दें कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा के अतिरिक्त हर हर शिंबू फेम अभिलिप्सा पांडे भी मौजूद थीं. दोनों स्टार्स को देखने पहुंचे लोगों ने वहां बवाल कर दिया. 

 

अक्षरा सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके फैंस उनके साथ इस किस्म का बर्ताव करेंगे. वो गुस्से मैं स्टेज छोड़कर भाग गईं. अक्षरा के अलावा इस महोत्सव में भाजपा MLA रमेश मिश्रा भी उपस्थित रहे. इतना सब कुछ होने के बाद उन्हें खुद स्टेज पर आकर कार्यक्रम का समापन करना पड़ा.

माँ बनने के बाद पति संग वेकेशन पर निकलीं सोनम कपूर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

'मैं जैकलीन का फैन हूँ उनके साथ काम करना चाहता हूँ', मशहूर फ्रेंच म्यूजिक निर्माता का बयान

'ये दुख काहे खत्म नहीं होता है बे', नयी फिल्म के ऐलान पर ट्रोल हुए हिमेश रेशमिया

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -