मशरूम खाकर खतरे में पड़ा पूरा परिवार, अस्पताल पहुंचे 8 लोग

मशरूम खाकर खतरे में पड़ा पूरा परिवार, अस्पताल पहुंचे 8 लोग
Share:

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक ही परिवाक के 8 सदस्य जिसमें 6 महिलाएं हैं, चिकित्सालय में भर्ती हैं। यह सभी जंगली मशरूम से बनी मिठाई खाने के पश्चात् बीमार पड़ गए। बुधवार को एक अफसर ने यह खबर दी। उन्होंने बताया कि यह घटना 12 अगस्त को बड़कागांव प्रखंड के अंबेडकर मोहल्ला में हुई। 

बड़कागांव के प्रखंड विकास अधिकारी बी राम ने कहा कि परिवार के सभी 8 सदस्यों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (SBMCH) रेफर कर दिया गया है। SBMCH के सुपरिटेडेंट डॉ. वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनमें से एक की हालत गंभीर हो गई, तत्पश्चात, मरीज को रांची के एक चिकित्सालय में ले जाया गया। 

उन्होंने बताया कि SBMCH में भर्ती मरीज ठीक हो गए हैं तथा खतरे से बाहर हैं। भर्ती मरीजों के नाम- कपूर देवी, बिरेंद्र राम, दौलती देवी, बिंदिया कुमारी, बीना कुमारी, नागिया देवी, ललिता देवी, अरविंद राम हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मशरूम खाने के पश्चात् सभी को उल्टी एवं बेहोशी होने लगी। आनन-फानन में सभी को चिकित्सालय ले जाया गया।

बंटवारे का पहला बीज बोन वाले अल्लामा इक़बाल के बारे में अब नहीं पढ़ाएगी दिल्ली यूनिवर्सिटी, नए सिलेबस में शामिल होंगे राष्ट्रभक्तों के पाठ

असम कांग्रेस प्रमुख भूपेन कुमार को इनकम टैक्स का नोटिस, दस्तावेज लेकर आज पेश होने का आदेश

बंगाल में अशांति पैदा कर रहे वाम और राम..! लेडी डॉक्टर के रेप-मर्डर पर हुए विरोध को लेकर बोलीं ममता बनर्जी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -